क्रिस्टोफर नोलन की इस फिल्म ने रिलीजिंग के बाद किया कमाल
क्रिस्टोफर नोलन की इस फिल्म ने रिलीजिंग के बाद किया कमाल
Share:

हॉलीवुड फिल्में अब सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म Tenet सप्ताहांत में अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर $200,000,000 निशान में सबसे ऊपर है, लेकिन इस फिल्म के रिलीजिंग में ऐसे प्रमुख शहरों न्यूयॉर्क और लॉस एंजिल्स में कई परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वार्नर ब्रदर्स ने बताया कि बड़े बजट की टोही ने अपने तीसरे सप्ताहांत में $36,100,000 के उत्तर अमेरिकी कुल के लिए 2,930 थिएटर से घरेलू स्तर पर $4,700,000 कमाए । स्टूडियो ने कहा Tenet से दोनों तटों के अधिक सिनेमाघरों में इस फिल्म को ज्यादा से ज्यादा देखा जा रहा है. 

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, जहां थिएटर फिर से खोलने के मामले में अपने अमेरिकी समकक्षों का नेतृत्व कर रहे हैं, फिल्म Tenet $214,000,000 की एक विदेशी संख्या के लिए और $25,000,000 और $250,100,000 की कमाई हुई । नोलन की $200 की फिल्म बड़े परदे पर रिलीजिंग के बाद से ही हिट है, लेकिन इसके प्रदर्शन से चिंता छिड़ गई है कि कई moviegoers, कम से कम अमेरिका में अभी तक स्वच्छता उपायों और सोशल डिस्टेंसिंग के बावजूद मल्टीप्लेक्स के लिए सामूहिक रूप से लौटने के लिए तैयार नहीं हैं ।

नतीजतन स्टूडियो एक बार फिर से अपने पतन और जल्दी से शुरू हो, आश्चर्य है कि महिला 1984 के में 2 अक्टूबर को रिलीज रिलीज़ होने वाली थी लेकिन कारणवश ऐसा नहीं हो पाया था। न्यूयॉर्क और लॉस एंजिल्स भी एक प्रमुख मुद्दा है, क्योंकि वे देश में दो सबसे बड़े moviegoing बाजार हैं । शुक्रवार को घरेलू बाजार के लगभग 27 प्रतिशत हिस्से में अँधेरा है। जिसमें कैलिफोर्निया का ज्यादातर हिस्सा शामिल है। सीमाओं ऑरेंज काउंटी, सैन डिएगो और सैक्रामेंटो, जहां थिएटर Tenet के लिए बड़ी संख्या में बदल रहे है शामिल है। 

वर्ष 2009 से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद आज महान कलाकार बने JASON DERULO

ब्रिटेन के गॉट टैलेंट की जज एलेशा डिक्सन के ड्रेस को देख फैंस के उड़े होश

इस दिन से शुरू होगी 'स्क्रीम 5' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -