फिल्म 'टेनेट' की रिलीज डेट फिर खिसकी आगे, इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक
फिल्म 'टेनेट' की रिलीज डेट फिर खिसकी आगे, इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक
Share:

हॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक क्रिस्टोफर नोलन की आगामी फिल्म 'टेनेट' की रिलीज डेट में एक बार फिर से बड़ा बदलाव कर दिया गया है. ये फिल्म 31 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. लेकिन फैंस को और इंतजार करना होगा।

हालांकि खबर है कि फिल्म स्टूडियो वार्नर ब्रदर्स ने Tenet की रिलीज आगे बढ़ाकर 12 अगस्त कर दी है. भारत में दर्शकों को ये फिल्म अगस्त में देखने को नहीं मिल पाएगी क्योंकि देश में तमाम सिनेमाघर कोरोना वायरस के कारण बंद पड़े हुए है. हालांकि उम्मीद की रही है कि ये अक्टूबर महीने में खुल सकते हैं. जिस दिन टेनेट रिलीज होने वाली थी उस तारीख को अब 10 साल पहले रिलीज हुई क्रिस्टोफर नोलन की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक 'इन्सेप्शन' रिलीज की जाएगी.

दरअसल, दुनिया भर में फैली कोरोना महामारी लगभग हर जगह के काम धंधों को प्रभावित कर रही है. वहीं फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं रही है. इस वायरस की वजह से कई बड़ी और छोटी फिल्मों के रिलीज की तारीख आगे बढ़ा दी गई है या फिर फिल्में ओटीटी की तरफ अपना रास्ता तय कर चुकी हैं. फिल्म 'टेनेट' और 'वंडर वुमन 1984' की तारीख आगे खिसक जाने का भी यही वजह है. वहीं हॉलीवुड अभिनेता रोबर्ट पैटिनसन और जॉन डेविड वाशिंगटन स्टारर फिल्म टेनेट एक अनोखी कहानी पर आधारित है, जिसमें लीड किरदार को वर्ल्ड वॉर 3 को रोकने के मिशन पर भेजा गया है. बता दें की इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया भी दिखाई देने वाली है. 

2020 में ट्रांसजेंडर और गैर-बाइनरी की नहीं हुई जनगणना, टेलर स्विफ्ट ने उठाई आवाज

जॉनी डेप की मुश्किलें बढ़ी, ब्रिटिश समाचार संगठन ने अभिनेता के खिलाफ पेश किए सबूत

अभिनेत्री काइली ने अपनी बेटी संग साझा की ये खूबसूरत फोटो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -