इस तारीख को रिलीज होगी क्रिस्टोफर नोलान की फिल्म 'टेनेट'
इस तारीख को रिलीज होगी क्रिस्टोफर नोलान की फिल्म 'टेनेट'
Share:

हॉलीवुड में डिज्नी इंडिया और मुंबई में शूजीत सरकार ने भले कोरोना के सामने अपनी फिल्मों को ओटीटी के द्वारा दर्शकों तक पहुंचाने का निर्णय कर लिया हो लेकिन धमाकेदार फिल्में बनाने वाले निर्देशक क्रिस्टोफर नोलान अपनी फिल्म टेनेट लेकर आ रहे हैं सिनेमाघरों में. नोलान की ये फिल्म जुलाई में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

दरअसल, जॉन डेविड वाशिंगटन और रॉबर्ट पैटिनसन स्टारर फिल्म टेनेट में रोंगटे खड़े कर देने वाले एक्शन दृश्य फिल्माए गए हैं. फिल्म की कहानी दूसरे विश्वयुद्ध को रोकने में लगे कुछ जाबांजों की कहानी करे ऊपर है. फिल्म के किरदार यहां वक्त में सफर नहीं करते बल्कि वक्त को ही उल्टा कर देते हैं. अपनी अलग तरह की कहानियों और इनके फिल्मांकन के चलते पूरी दुनिया में युवाओं के बीच अपना एक अलग फैन बेस बना चुके क्रिस्टोफर नोलान की फिल्म टेनेट दुनिया के सात देशों में शूट हुई है. मशहूर भारतीय अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया भी इस फिल्म में एक अहम किरदार में नजर आएंगी. फिल्म को आईमैक्स तकनीक से 70 एमएम फिल्म पर शूट किया गया है.

बता दें की फिल्म का पहला ट्रेलर पिछले साल 2019 में रिलीज हुआ था लेकिन फिर कोरोना की खबरें आने के बाद निर्माताओं ने इसके प्रचार से हाथ खींच लिए थे. अब जबकि पूरी दुनिया ये मान चुकी है कि कोरोना वायरस का खात्मा होने में वक्त लगेगा और लोगों को इसके साथ जीने की ही आदत डालनी होगी तो सिनेमाघर फिर से खुलने लगे हैं. फिल्म की निर्माता कंपनी ने टेनेट को 17 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज करने का निर्णय लिया है.

लाना डेल रे ने साझा किया बेहतरीन पोस्ट

भारत-चीन के बीच फिर गहराया तनाव, गालवान इलाके में सैन्य गतिविधियां बढ़ीं

यह है हॉलीवुड की टॉप 6 सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -