क्रिसमस पार्टी के चाहती हैं अट्रैक्टिव लुक तो अपनाएं ये टिप्स
क्रिसमस पार्टी के चाहती हैं अट्रैक्टिव लुक तो अपनाएं ये टिप्स
Share:

अगर आप क्रिसमस और न्यू ईयर पर कुछ खास दिखना चाहते है तो जरुर अपनाये यह खास टिप्स. इस टिप्स से आपको पार्टी में ग्लैमर लुक मिलेगा. इस पार्टी का सभी को बेसब्री से इंतज़ार हो रहा है और सभी चाहते हैं वो इस पार्टी में सबसे खास और खूबसूरत दिखाई दें. ऐसे में हम आपके लिए कुछ ऐसी टिप्स लेकर आये हैं जिससे आप अपने मेकअप को खास बना सकते हैं और  पार्टी में अट्रैक्टिव लुक पा सकते हैं. आइये जानते हैं उन टिप्स के बारे में. 

क्रिसमस और न्यू इयर पार्टी में आप हॉट दिखना चाहते है तो मेकअप में सिलीकॉन लिक्विड फाउंडेशन का प्रयोग करें क्योंकि इससे आपका मेकअप बिल्कुल भी नहीं फैलेगा और बहुत अच्छा लुक आएगा.

आंखों को अट्रैक्टिव लुक देने के लिए क्रीमी बेस्ड आईशैडो का इस्तेमाल करें. आंखो को हाईलाइट करने के लिए आप आईब्रो बॉल या आइब्रो बोन पर लाइट पिगमेंट्स कर सकते है लेकिन पिगमेंट्स आपकी ड्रेस से मिलता जुलता होना चाहिए.

होंठों के मेकअप के लिए ड्रेस से मैंचिंग करता हुआ डार्क कलर के लिप लाइनर ही लगाएं. तो इस पार्टी में अपने लुक को बेहतरीन बनाएं सभी से अलग नज़ा आएं. इन टिप्स के बाद पार्टी की जान बन जाएँगी आप सभी की नज़रें आप ही पर टिक जाएँगी.

Eye मेकअप करने में आप करते हैं कई गलतियां, न दोहराएं इन्हें

नेल्स और सुंदर और आकर्षक बनाएंगे ये टिप्स

अपनी Beard की ऐसे करें केयर, तभी दिखेंगे स्मार्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -