क्रिसमस और ईद सिर्फ बजरंगी भाईजान के नाम
क्रिसमस और ईद सिर्फ बजरंगी भाईजान के नाम
Share:

बॉलीवुड के दबंग सुपरस्टार सलमान खान खुद को एक ऐसे अभिनेता के रूप में स्थापित कर चुके जिनकी फिल्मे आने से पहले ही चर्चा का विषय रहती है. बता दे कि, साल 2019 में सलमान खान की दो बड़े बजट की फिल्मे आने वाली है. पहली फिल्म किक 2 जिसको साजिद नाडियाडवाला क्रिसमस पर रिलीज करने वाले है. इसके बाद दूसरी फिल्म अली अब्बास जफर की 'भारत' जो की ईद पर आ रही है. अगर बॉक्स ऑफिस के नजरिए से देखा जाए तो 2019 सलमान खान के लिए काफी धमाकेदार होने वाला है.

वही सलमान खान के फैंस को सलमान की फिल्मो से काफी उम्मीद रहती है. फिलहाल तो सलमान इन दिनों अपनी बहुत ही जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'रेस 3' को लेकर चर्चा में बने हुए है. 'टाइगर ज़िंदा है' की शानदार सफलता के बाद सलमान रेस 3' में नजर आने वाले है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ रेमो डिसूजा, सलमान खान, जैकलीन फर्नाडिस, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम. और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है.

गौरतलब है कि, अभिनेता अनिल कपूर और सुपरस्टार सलमान खान बहुत ही लम्बे समय के बाद एक दूसरे के साथ काम करेंगे. हालांकि, इससे पहले भी सलमान और अनिल फिल्म 'नो एंट्री' में नजर आ चुके है. फिल्म 2018 में ईद के मौके पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़े

कड़ी सुरक्षा के बीच आज मध्यप्रदेश में रिलीज होगी 'पद्मावत'

क्या? फीका पड़ जायेगा 'पैडमैन' से 'पद्मावत' का असर

शाहरुख़ खान की इस फिल्म पर भारी पड़ी 'पद्मावत'

बॉक्स ऑफिस पर अभी भी आमिर की 'सीक्रेट सुपरस्टार' का तहलका

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -