इस शख्स के लिए 'सीक्रेट सैंटा' बनेगी 'भाबीजी घर पर हैं' की 'अंगूरी भाभी'
इस शख्स के लिए 'सीक्रेट सैंटा' बनेगी 'भाबीजी घर पर हैं' की 'अंगूरी भाभी'
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे को उनके प्रशंसक चर्चित सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' की उनकी भूमिका 'अंगूरी भाभी' नाम से ही जानते हैं। शो में इन्होंने शिल्पा शिंदे को रिप्लेस किया था। आरम्भ में भले ही उन्हें इस भूमिका के लिए ट्रोल किया गया हो, मगर समय के साथ वह पूरी तरह इस भूमिका में ढल गईं तथा खुद को साबित किया।

वही शुभांगी की बेहतरीन फैन फॉलोइंग है। क्रिसमस के अवसर को लेकर टेलीविज़न के स्टार्स बहुत उत्साहित है। हाल ही में एक इंटरव्यू में शुभांगी अत्रे ने अपने बचपन की एक कहानी साझा की, जिसमें उन्होंने कई सीक्रेट्स से पर्दा उठाया। वही अपने एक इंटरव्यू में शुभांगी अत्रे ने क्रिसमस सेलिब्रेशन के बारे में बताया। उन्होंने कहा, "स्कूल के दिनों में, मेरी एक क्लासमेट ने बताया था कि रात में किस प्रकार क्रिसमस ट्री पर सीक्रेट सैंटा ने उनके घर पर उनके लिए एक बैडमिंटन रैकेट टांग दिया था जो उन्हें प्रातः मिला। मैं तब बेहद छोटी थी तथा इस कहानी में मुझे भरोसा हो गया था। हालांकि, उस वक़्त क्रिसमस सेलिब्रेशन समाप्त हो चुका था, मगर फिर भी मैंने सीक्रेट सैंटा से एक टेप रिकॉर्डर की मांग की, क्योंकि मुझे म्यूजिक तथा डांस बेहद पसंद था।"

वही शुभांगी ने आगे बताया कि मैं पेपर पर क्रिसमस ट्री कट किया तथा उसे ग्रीन कलर से पेंट किया। उसपर मैंने टेप रिकॉर्डर लिखा। यह सोचकर कि अगले दिन शायद मुझे टेप रिकॉर्डर प्राप्त हो जाए, सैंटा क्लॉज से। तथा मैजिकली वह हुआ भी। सीक्रेट सैंटा कोई और नहीं मेरे पापा थे। इसके साथ ही शुभांगी ने कहा कि वह इस बार अपनी बेटी के लिए किस प्रकार उनका सीक्रेट सैंटा बनने वाली हैं तथा क्रिसमस सेलिब्रेट करने वाली हैं। 

टीवी शो ही नहीं कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके है जय सोनी

गजोधर भैया से ऐसे कॉमेडी किंग बने राजू श्रीवास्तव

टीवीएस मोटर ने लॉन्च की शानदार बाइक, जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -