दीपिका ने पति संग सजाया क्रिसमस ट्री, हग कर शेयर की तस्वीर
दीपिका ने पति संग सजाया क्रिसमस ट्री, हग कर शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ क्रिसमस मनाया है. दोनों साल 2020 में दमदार वापसी करने के लिए तैयार हैं. जी दरअसल साल 2019 दोनों ही के लिए खूब लकी रहा है और दोनों को कई फ़िल्में मिली. ऐसे में साल 2019 में वैसे दीपिका पादुकोण की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है लेकिन फिर भी उनके लिए साल बहुत ख़ास रहा. वहीं अब नए साल की आगाज से पहले रणवीर और दीपिका साथ में क्रिसमस सेलिब्रेट करते नजर आए और दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

इस फोटो में दीपिका और रणवीर एक दूसरे को हग करते नजर आ रहे हैं और दीपिका ने ऑरेंज कलर का खूबसूरत वूलेन स्वेटर पहना हुआ है और रेड कलर के ट्रैक सूट में हैं. वहीं उनकी जैकेट पर व्हाइट कलर के स्ट्राइप्स हैं जो कि बहुत अच्छी दिख रही है. वहीं अपनी शेयर की गई तस्वीर के कैप्शन में दीपिका ने लिखा, "मैरी क्रिसमस हमारी तरफ से. पर्सनलाइज्ड डैकोरेटेड क्रिसमस ट्री के लिए संपर्क करें."

इस तस्वीर में दोनों के बैकग्राउंड में क्रिसमस ट्री नजर आ रहा है जो कि काफी खूबसूरत लग रहा है. दीपिका के इस कैप्शन से पता चल रहा है कि दीपिका और रणवीर ने इस क्रिसमस ट्री को मिलकर डेकोरेट किया है. आप सभी को बता दें कि दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही है और यह फिल्म एक एसिड अटैक सर्वाइवर की सच्ची कहानी पर बनाई गई है.

आलिया भट्ट पहली बार कपूर खानदान के क्रिसमस लंच पर आई नजर

इस बॉलीवुड अभिनेता ने कहा- 'बॉलीवुड में धारा के विपरीत चलना...'

बचपन से ही था एक्टिंग का शौक, साउथ में कमाया नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -