क्रिसमस पर गूगल ने बनाया बेहद खूबसूरत डूडल, हर शब्द पर टिक जाएगी नजर
क्रिसमस पर गूगल ने बनाया बेहद खूबसूरत डूडल, हर शब्द पर टिक जाएगी नजर
Share:

दुनिया का सबसे बड़ा सर्च इंजन गूगल हर बड़े मौके पर डूडल मनाकर उसे सेलिब्रेट करता है और ऐसे में आज यानी मंगलवार को क्रिसमस के इस खास मौके पर गूगल ने बेहद शानदार डूडल बनाया है. आज के एनिमेटेड डूडल पर क्लिक करने से पहले 'हैपी हॉलीडेज' नजर आ रहा है. गूगल के इस खास डूडल में आप देख सकते हैं दो कुर्सियों पर सैंटा क्लोज भी बैठे हैं और इसके अलावा क्रिसमस गूगल के L अक्षर की जगह क्रिसमस ट्री बनाया गया है.

गूगल ने आज के अपने इस डूडल को बेहद ही खास तौर से सजाया है. कुर्सी पर बैठे एक सैंटा के हाथ में गिफ्ट है तो वहीं दूसरे सैंटा के पैरों के पास एक गिफ्ट बॉक्स रखा गया है. गूगल के हर शब्द को ही बेहद खूबसूरती से सजाया गया है. आपको बता दें हैपी हॉलीडेज आमतौर पर उत्तरी अमेरिका में क्रिसमस या उससे पहले छुट्टियों के सीजन के लिए बोला जाता है. 25 दिसंबर के दिन यानी क्रिसमस के खास मौके पर सभी को हॉलीडेज दिए जाते हैं.

इतना ही नहीं विश्व के कई देशों में तो इस दिन एक सार्वजनिक अवकाश भी होता है. आज के दिन जीजस क्राइस्ट का जन्म हुआ था. दुनियाभर में मौजूद ईसाई श्रद्धालु क्रिसमस से एक दिन पहले यानी सोमवार शाम को बेथलेहम पहुंचे. दरअसल यही पर प्रभु यीशु मसीह का जन्म हुआ था और इसलिए ही प्रभु यीशु के जन्मस्थल बेथलेहम में आधी रात को प्रार्थना सभा का आयोजन किया जाता है.

ससुराल वालों के साथ प्रियंका ने बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया क्रिसमस

क्रिसमस पर कटा 750 किलो का केक, देखकर ही मुँह में पानी आ जाएगा

आधी रात से दुनियाभर में इस तरह मनाया जा रहा है क्रिसमस का जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -