इस सुपरमॉडल का है जैक एफ्रॉन पर जबरदस्त क्रश
इस सुपरमॉडल का है जैक एफ्रॉन पर जबरदस्त क्रश
Share:

अमेरिका की सुपरमॉडल क्रिसी तेगेन का कहना है उनका हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जैक एफ्रॉन पर क्रश है. अभी हाल ही में वेबसाइट 'फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की खबर के मुताबिक क्रिसी तेगेन ने यह भी स्वीकार किया है उनका ये क्रश सिर्फ पेशेवर तौर पर है न कि फिजिकल. दरअसल क्रिसी पहले से ही शादीशुदा है और उनके पति संगीतकार जॉन लीजेंड के साथ उनकी 17 महीने की बेटी भी है.

अपने क्रश को लेकर बात करते हुए क्रिसी तेगेन ने इनस्टाइल मैगजीन से कहा कि जैक एफ्रॉन पर किसी भी तरह का कोई फिजिकल क्रश नहीं है, बल्कि उनके फिल्मों में काम को लेकर वो मुझे अच्छे लगते है. मैं पेशेवर तौर पर इसका आनंद लेती हूँ. उन्होंने आगे बताया मेरे पति जॉन लेजेंड इस बारे में जानते है. उन्होंने कहा जॉन को लगता है कि मैं जैक एफ्रॉन को पसंद करती हूँ. क्योकि मैं उनकी फिल्म देखना बंद नहीं कर सकती.

आपको बता दें कि क्रिसी तेगेन अमेरिका की सुपरमॉडल है और अभी हाल ही में उनके जम्पिंग जॉगिंग सूट ने उनको काफी शर्मशार किया था. जिसमे वे एक वीडियो में जॉगिंग सूट की जीप लगाने के लिए काफी संघर्ष कर रही थी. उनका ये वीडियो काफी वायरल हुआ था.

अनुपम खेर चुने गए FTII के नए अध्यक्ष

लॉस एंजेलिस में हुआ 'थॉर: रैग्नारोक' का प्रीमियर, 3 नवम्बर को होगी रिलीज़

अंगूरी भाभी ने विकास को लेकर किया ये खुलासा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -