अपनी कुकिंग वेबसाइट को 'कंटेंट फार्म' सुनने के बाद क्रिसी टाइगन को हुआ दुःख

हॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस Chrissy Teigen, ने हाल ही में एलिसन रोमन पर निशाना साधा है. जी दरअसल एक खाद्य लेखक ने दावा किया है कि उनकी वेबसाइट, Cravings by Chrissy Teigen, "एक कंटेंट फ़ार्म थी.' जी हाँ, आपको बता दें कि एलिसन ने पहले द न्यू कंज्यूमर द्वारा गुरुवार को प्रकाशित एक लेख में Chrissy की सफलता पर टिप्पणी की थी. उस दौरान उन्होंने बताया था, "क्रिस ने को भी किया है वह मेरे लिए बहुत अजीब रहा. उनके पास एक सफल कुकबुक थी और फिर यह ऐसा था जैसे बूम, टारगेट पर लाइन. बूम, अब उनके पास एक इंस्टाग्राम पेज है जिसमें एक मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं. जैसे यह उनके लिए एक कंटेंट फार्म चलाने वाले लोग हैं."

इसी के साथ रोमन ने एक इंटरव्यू में कहा, "यह मुझे बहुत परेशान करता है और यह कुछ वैसा नहीं है जो मैं कभी करना चाहती हूं. मैं इसकी आकांक्षा नहीं करती हूं. लेकिन देखो अब कौन हँस रहा है? क्योंकि वह पैसा बना रहीं हैं." वहीं Chrissy ने ट्विटर पर रोमन के दावे का जवाब देते हुए लिखा, "यह गलत बात है और इससे मुझे दुःख हुआ है. मैंने सालों से उसकी रेसिपी बनाई है, कुकबुक खरीदी, सोशल मीडया के जरिये उनका सपोर्ट किया और इंटरव्यू में उनकी तारीफ की.'' इसी के साथ मॉडल ने अपनी रेसेपी वेबसाइट का बचाव किया, जो कि उनकी लोकप्रिय कुकबुक नाम के समान है.

 

इसी के साथ उन्होंने पति जॉन की परियोजनाओं को स्वतंत्र रूप से पृष्ठ में शुभारंभ किया. Chrissy ने कहा, "मैंने Craving शुरू कर दी क्योंकि मैं अपने लिए कुछ चाहती थी. मैं चाहती थी कि जॉन कुछ नहीं खरीदे, मैं चाहती थी कि कुछ ऐसा हो जो मुझे शांत कर दे, मुझे खुश कर दे और दूसरों को भी खुश कर दे. Craving 'मशीन' या 'खेती नहीं है. यह मैं और 2 अन्य महिलाएं हैं.' आगे Chrissy ने कहा, "मैंने अपने सपनों को सच करके 'बेच' नहीं दिया था और एक कुकवेयर लाइन में होने के लिए, उस प्रक्रिया का एक हिस्सा बनने के लिए शुरू करने के लिए, अपने हाथों में स्केच से कुछ बनाने के लिए, मैं तैयार रही क्योंकि मैं इन सबसे प्यार करती हूँ."

 

आगे उन्होंने कहा, 'दुनिया भर के लोगों द्वारा इस्तेमाल की जा रही मेरे हाथ की चीजें यह जानकर मैं खुश हूँ.' यह सब होने के बाद रोमन ने टिप्पणी कर यह स्पष्ट कर दिया कि वह विशेष रूप से 35 वर्षीय chrissy के नाम को ही संबोधित नहीं कर रहीं थीं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ''Hi @chrissyteigen! I sent an email but also wanted to say here that I’m genuinely sorry I caused you pain with what I said. I shouldn’t have used you /your business (or Marie’s!) as an example to show what I wanted for my own career- it was flippant, careless and I’m so sorry'' इसी के साथ रसोई की किताब की लेखक ने भी Chrissy से बाद में शुक्रवार की रात को अपनी "फ़्लिप्टेंट" टिप्पणियों के लिए माफी मांगी.

स्टक विथ यू के लिए एरियाना ग्रांडे ने कैरोल बेस्किन को नहीं दी थी अनुमति

एली गोल्डिंग को पड़ गई थी लगातार व्यायाम करने की आदत, पति की मदद से दूर की ये लत

फ्रेंड्स के समय एक्ट्रेस कोर्टनी ने खोया था अपना बच्चा, जानें पूरा मामला

Most Popular

- Sponsored Advert -