क्रिसी टेगेन ने खोया अपना बच्चा
क्रिसी टेगेन ने खोया अपना बच्चा
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस Chrissy Teigen को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं हाल ही खबर आई थी कि Chrissy Teigen एक बहुत ही बुरी स्थिति का सामना करके वापस लौटी है। कुकबुक के लेखक और पूर्व मॉडल Chrissy Teigen अब सोशल मीडिया पर वापस आ चुके हैं। 34 वर्षीय इस घोषणा के बाद पिछले कुछ हफ्तों से सोशल मीडिया से ब्रेक पर थीं कि उन्होंने और पति जॉन लीजेंड ने गर्भावस्था की कठिनाइयों के कारण अपने तीसरे बच्चे को खो दिया था। बेटियों के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई एक पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए।

कारा मोरहार्ट के एक ट्वीट को साझा किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "Just booked an eyebrow waxing appointment and I’m excited I’ll be wearing a mask so I don’t have to hear ‘mustache too?’"  बेपरवाह, क्रिससी और 41 वर्षीय गायक ने सितंबर के अंत में घोषणा की थी कि उन्होंने अपने अजन्मे बच्चे को खो दिया है, एक लड़का जिसे वे जैक नाम देने वाली थी। 30 सितंबर को  तीजन ने इंस्टाग्राम के माध्यम से खबर की घोषणा करते हुए कहा  "हम हैरान हैं और जिस तरह के गहरे दर्द के बारे में आपने सुना है, उस तरह के दर्द के बारे में हमने पहले कभी नहीं महसूस किया है।"

वहीं अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा  कि “हम रक्तस्राव को रोकने और अपने बच्चे को वह तरल पदार्थ देने में सक्षम नहीं थी, जो  रक्त के संक्रमण के बावजूद उसे चाहिए था। यह पर्याप्त नहीं था। ”फिर  Chrissy ने कहा "हम अपने बच्चों के नामों पर कभी भी निर्णय नहीं लेते हैं जब तक कि वे पैदा होने से पहले आखिरी संभावित क्षण तक, अस्पताल छोड़ने से पहले।" जिसके बाद उन्होंने बताया कि "लेकिन हम, किसी कारण से, इस छोटे इस घटना के बारें किसी से भी बता नहीं सकती, क्यूंकि यदि मैंने इस बात को किसी से शेयर किया तो में खुद को संभाल नहीं पाऊँगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Betches Media (@betches) on

केट मिडलटन की गर्भावस्था को लेकर रॉयल विशेषज्ञ इंग्रिड सीवार्ड ने कही ये बात

कार्डी बी के जन्मदिन पर काइली जेनर ने दिया खास उपहार

बैरन कोहेन ने अपनी कॉमिक टाइमिंग से हॉलीवुड दर्शकों का किया था मनोरंजन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -