Chrissy Teigen अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बोली ये बात
Chrissy Teigen अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बोली ये बात
Share:

अपनी प्रेग्नेंसी की ख़बरों की घोषणा करने के बाद हाल ही में Chrissy Teigen चर्चा में आईं। मॉम-टू-बी Chrissy Teigen ने अपने सभी नए प्रोजेक्ट्स पर अपना काम रोक दिया है। 34 वर्षीय क्रेविंग्स लेखक ने गुरुवार (24 सितंबर) को घोषणा की कि वह अपनी उच्च जोखिम वाली गर्भावस्था के बीच अपनी तीसरी क्राविंग कुकबुक पर काम रोक रही है। उन्होंने लिखा "मुझे पता है कि मैं बेवकूफ s-t के बारे में ट्वीट कर रहा हूं जब इतनी बुरी चीजें हो रही हैं। मैं अभी नहीं बोल सकती क्योंकि मेरा शरीर इतने खराब आकार में है और मैं मानसिक रूप से नहीं संभाल सकती कि इससे क्या निकलेगा,”।

 

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "आज मुझे रसोई की किताब को अनिश्चित काल के लिए स्थगित करना पड़ा और @AdeenaSussman को तेल अवीव वापस भेज दिया।"  "बेबी यह नहीं कर सकता," उसने कहा, "मैं तबाह हो गई हूं।"

यदि आप इससे चूक गए हैं, तो क्रिस तीजन वर्तमान में अपने और पति जॉन लीजेंड के तीसरे बच्चे के साथ गर्भवती हैं। कुक बुक लेखक को डॉक्टरों ने पिछले सप्ताह बिस्तर पर रहने की सलाह दी थी, "मैं आधिकारिक 2 सप्ताह के बिस्तर पर आराम कर रही हूं ( मैं इस समय ले रही हूं कि कैसे टोपी और बच्चे के कपड़े सिलने के लिए सीखने के लिए एस-टी प्राप्त करने वाली है ... आश्चर्यजनक रूप से बदसूरत, "उसने उस समय अपने अनुयायियों को समझाया।

सिद्धार्थ शुक्ला का वायरल हुआ ट्वीट, कहा- पूरी जिंदगी भेड़ जैसे जीने से अच्छा है एक दिन शेर..

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा अंकिता का पुराना वीडियो

सोशल मीडिया पर शिवांगी जोशी की तस्वीरों में लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -