भारत में फिल्म की शूटिंग के लिए आने वाला है थॉर का ये बड़ा एक्टर
भारत में फिल्म की शूटिंग के लिए आने वाला है थॉर का ये बड़ा एक्टर
Share:

दुनिया में अपनी जबरदस्त फिल्मों के ​मशहुर मार्वेल कॉमिक्स की एवेंजर्स सीरीज फिल्मों का निर्देशन करके चर्चा में आई रूसो ब्रदर्स की जोड़ी इन दिनों बतौर निर्माता एक फिल्म 'ढाका' बना रही है. फिल्म में ऑस्ट्रेलियाई अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ का लीड रोल है और इसकी काफी सारी शूटिंग भारत में भी हुई है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

ब्रैड पिट से एंजेलिना जोली ने शराब पीने की लत की वजह से लिया था तलाक, अब कहा कुछ ऐसा

क्रिस हेम्सवर्थ एवेंजर्स सीरीज की फिल्मों में काल्पनिक ग्रह असरगार्ड के देव पुरुष थॉर का किरदार करते रहे हैं औऱ उनकी लोकप्रियता में इस किरदार ने काफी इजाफा किया है. एवेंजर्स एंडगेम की रिलीज से पहले अमर उजाला से बातें करते हुए क्रिस ने भारत के मुंबई और अहमदाबाद में अपने शूटिंग अनुभवों के बारे में विस्तार से बात की थी. अब उनके फैंस के लिए खुशखबरी ये है कि क्रिस जल्द ही फिर से भारत आने वाले हैं.

एंजेलिना जोली बनने के चक्कर में कराई इस लोकप्रिय स्टार ने 50 प्लास्टिक सर्जरी, फिर हुआ ऐसा हाल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ढाका के पोस्ट प्रोडक्शन के समय कुछ दृश्य ऐसे सामने आए हैं, जिनके लिए दोबारा शूटिंग की जरूरत महसूस की जा रही है. इसी सिलसिले में क्रिस दिवाली के तुरंत बाद भारत में होंगे और सर्दियों की आबोहवा में अपनी फिल्म ढाका के कुछ दृश्यों की शूटिंग फिर से करेंगे. क्रिस का भारत दौरा काफी गोपनीय रखा जा रहा है लेकिन फिल्म की शूटिंग के लिए भारत में काम देखने वालों ने आवश्यक अनुमति हासिल करने के लिए सरकारी एजेंसियों के दफ्तरों में भागदौड़ शुरू कर दी है.

काइली जेनर का बोल्ड अवतार आया सामने, यहाँ देखे वीडियो

इस सिंगर के सेक्सी फिगर ने इंस्टाग्राम पर बरपाया कहर

जस्टिन बीबर ने खरीदी हाइब्रिड बिल्लियों, PETA ने की कड़ी आलोचना, फिर इस सिंगर ने ​दिया हैरत भरा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -