इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने इन्हें सौंपा टीम के मुख्य कोच की कमान
इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने इन्हें सौंपा टीम के मुख्य कोच की कमान
Share:

नई दिल्लीः मौजूदा विश्व चैंपियन इंग्लैंड ने टीम के लिए नया कोच नियुक्त किया है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने ऐलान किया कि बोलिंग कोच क्रिस सिल्वरवुड टीम के मुख्य कोच का पद संभालेंगे। 44 वर्षीय क्रिस सिल्वरवुड के मुख्य कोच पद चुने जाने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के मैनेजिंग डायरेक्टर एश्ले गिलीज ने कहा है, "हम क्रिस को इंग्लैंड मेंस टीम के हेड कोच नियुक्त करने के बाद खुश हैं। क्रिकेट के इतिहास में पहली बार इंग्लैंड को विश्व विजेता बनाने वाले ट्रेवर बेलिस ने टीम का साथ छोड़ दिया था। वर्ल्ड कप के बाद उन्होंने इस पद से इस्तीफा दिया था।

ट्रेवर बेलिस इंग्लैंड की टीम को छोड़ने का पहले ही मन बना चुके थे। वर्ल्ड कप में मिली जीत के बाद उन्होंने इसका ऐलान भी कर दिया था, लेकिन बोर्ड के कहने पर वे एशेज सीरीज तक मुख्य कोच के पद पर बने रहे। एशेज सीरीज इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 2-2 से टाई रही थी। ईसीबी के मैनेजिंग डायरेक्टर ने कहा है, "हमने इस पद के लिए एक कठिन प्रक्रिया रखी थी।

हमारे पास जो भी विकल्प थे, क्रिस उन सभी में दमदार उम्मीदवार थे। मुझे भरोसा है कि वह हमारी इंटनेशनल टीम को आगे ले जाएंगे, जिसकी हमें जरूरत है। हम उन्हें अच्छी तरह जानते हैं। टीम के साथ बने रहने की वजह से वे टेस्ट कैप्टन जो रूट और शॉर्ट फॉर्मेट के कप्तान इयोन मोर्गन के साथ काफी अच्छे से घुल मिल जाते हैं।

छक्कों के मामले में रोहित शर्मा के नाम दर्ज हुआ एक और विश्व रिकॉर्ड

कोलकाता नाइट राइडर्स ने टीम में की दो अहम नियुक्ति, टीम से जुड़े ये दिग्गज

इस अफगानी क्रिकेटर की मौत की खबर सोशल मीडिया पर वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -