क्रिस प्रैट की ये फिल्म होगी धमाकेदार
क्रिस प्रैट की ये फिल्म होगी धमाकेदार
Share:

आने वाली फिल्म द टुमॉरो वॉर प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा और उत्साह को अपने चरम पर रखते हुए सभी सही शोर कर रही है। द टुमॉरो वॉर एक साइंस-फिक्शन एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमें क्रिस प्रैट, जे.के. सिमंस, यवोन स्ट्राहोवस्की, कीथ पावर, सैम रिचर्डसन, बेट्टी गिप्लिन और एडविन हॉज। क्रिस प्रैट को पूर्व डेल्टा फोर्स ऑपरेटर, डैन फॉरेस्टर के रूप में देखने और भविष्य में परिवहन करके दुनिया को बचाने का इंतजार जल्द ही खत्म हो जाएगा। सभी कलाकार हमारा मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं और हमें उनके साथ भविष्य में यात्रा करने के लिए प्रेरित करते हैं।

फिल्म के गहन एक्शन दृश्यों के बारे में बात करते हुए और अपने पसंदीदा क्रिस प्रैट का खुलासा करते हुए कहा, “यह वास्तव में एक शारीरिक फिल्म थी और इसमें से चुनने के लिए बहुत कुछ था। मेरे सिर के ऊपर से, वास्तव में एक महान अनुक्रम है और मुझे पता है कि हम वर्तमान दिन 2021 के लोगों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, लेकिन जब हम 2051 तक उस छलांग को बनाते हैं तो यह संक्रमण होता है और हम मियामी में आसमान से गिरते हैं। पानी का कुछ गंभीर काम था जो हमें करने को मिला और वह बहुत मजेदार है। हमें इस उच्च गोता से कूदना है जिसे हमने एक कांटा लिफ्ट से बनाया है और पानी में कूद गया है। कैमरा ने हमारा पीछा किया और फिर आपने स्टंट लोगों को नीचे कूदते हुए देखा और आपको पानी के नीचे मजबूर कर दिया। 

वहाँ नीचे एक कैमरा है आप जमीन में धंसने और ऊपर आने की कोशिश कर रहे हैं, और पानी के भीतर एक करीबी में संघर्ष कर रहे हैं। यह बहुत मज़ेदार था। यह कुछ ऐसा है जो सबसे अलग है।" तो अपने आप को संभालो क्योंकि आप इस फिल्म को देखते हुए एक तीव्र एड्रेनालाईन की भीड़ महसूस करेंगे और अपनी रीढ़ को ठंडक देंगे। क्रिस मैके द्वारा निर्देशित द टुमॉरो वॉर एक बहुप्रतीक्षित एंटरटेनर है जो 02 जुलाई, 2021 को विश्व स्तर पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

एनसीपी प्रमुख शरद पवार इस दिन करेंगे विपक्षी दल की बैठक

सोनिया ने सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के लिए बुलाई बैठक

अमित शाह के बाद आया जेपी नड्डा का बयान, कहा-" 257 करोड़ से अधिक कोविड वैक्सीन की खुराक दिसंबर तक..."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -