स्टार लॉर्ड ने किया बड़ा खुलासा, बताया किसी चीज को कर रहे है बहुत याद

स्टार लॉर्ड ने किया बड़ा खुलासा, बताया किसी चीज को कर रहे है बहुत याद

हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स : इनफिनिटी वॉर' को लगभग हर भारतीय ने देखी है. इस फिल्म में कई कलाकारों ने साथ मिलकर काम किया ​था. इस फिल्मों में स्टार लॉर्ड का किरदार अदा कर चुके अभिनेता क्रिस पैट का मानना है कि उन्हें अपने रोल द्वारा पहने जाने वाला लंबा जैकेट उन्हे बहुत पंसद है.अपने बयान में आगे कलाकार ने बताया कि, 'मुझे मेरा लॉन्ग जैकेट बहुत अच्छा लगता है, और जब मुझे यह पहनने को मिलता है, तो काफी बेहतर लगता है. 

हांग कांग : इस दिन तक कोरोना की वजह से बंद रहेंगे टाकिज

विदित हो​ कि यह लेदर का बना हुआ है और यह घूमता भी है. जब मैंने पहली बार इसे पहना था, उस समय पहली दफा मुझे रोल में होने का एहसास हुआ, तो यह जैकेट बहुत अच्छा है, किन्तु मुझे मेरा हेल्मेट उतना पसंद नहीं है.'

क्या वाकई ह्यू जैकमैन नहीं थे वूल्वरिन के किरदार के लिए पहली पंसद ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वह आगे बताते हैं कि, 'जब मैंने पहले इस हेल्मेट को पहना, तो इसे मेरे सिर से बांध दिया गया. तेज वायु थीं, बरसात थी.मैं सांस नहीं ले पा रहा था, कुछ नजर नहीं आ रहा था. अंदर शायद कोई डिवाइस प्रोडक्शन वालों ने लगाया था.  जिसकी सहायता से मुझे निर्देशक की ध्वनी सुनाई दे रही थी. किन्तु मिल रही प्रतिक्रियाओं से मैं नाखुश था और मैं अपनी इस नाराजगी को सबके सामने जाहिर नहीं कर पा रहा था. मुझे हेल्मेट पहनकर ही सीन को फिल्माना था. मुझे ये हेल्मेट बिल्कुल पसंद नही  है, किन्तु इस सुट का जैकेट बहुत पसंद है. उनके बयानों को सुनने के बाद ऐसा लगता है, कि वह अपनी फिल्म को काफी मिस कर रहे है. 

लास वेगास में लाखों आर्टिस्ट का कोरोना ने किया बुरा हाल, जाने पूरी रिपोर्ट

अपनी पूर्व पत्नी से घूसा खा चुके है जॉनी डेप, कोर्ट में किया चौकाने वाला खुलासा

आखिर क्यों ब्रिटनी स्पीयर्स आई चर्चा में ? जाने क्या है मामला