एवेंजर्स के इस सुपरहीरो का वर्कआउट देखकर आपका भी होश उड़ जाएंगे
एवेंजर्स के इस सुपरहीरो का वर्कआउट देखकर आपका भी होश उड़ जाएंगे
Share:

हॉलीवुड पर्दे पर थॉर का किरदार निभाकर सुर्खियां बटोरने वाले अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ इस वक्त काफी ज्यादा चर्चा में हैं. दरअसल हाल ही में क्रिस हेम्सवर्थ ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया था जो अब उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में क्रिस हेम्सवर्थ का अलग ही अंदाज उनके फैंस को देखने को मिल रहा है. जी हां.... इस वीडियो के जरिए क्रिस वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं.

खुद को फीट रखने के लिए क्रिस बेहद शानदार तरीके से वर्कआउट करते दिख रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं क्रिस अपने जिम में तमाम स्टेप करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो उनके फिटनेस ट्रेनर ने बनाया है जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था और अब ये तेजी से वायरल हो रहा है. क्रिस हेम्सवर्थ के इस वीडियो को अब तक 3 करोड़ के ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chris Hemsworth (@chrishemsworth) on

आपको बता दें क्रिस अब तक कई सारी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. लेकिन उन्हें थॉर के किरदार की वजह से लोग ज्यादा जानते हैं. अब जल्द ही वह फिल्म अवेंजर्स के चौथे सीक्वल में भी दिखाई देंगे. आपको बता दें क्रिस मशहूर कॉमेडी और एक्शन फिल्म सीरीज एमआईबी (मैन इन ब्लैक) के चौथे सीक्वल में भी नजर आने वाले हैं.

इस मशहूर सेलिब्रिटी कपल की टूटी सगाई, 2013 से कर रहे थे एक-दूसरे को डेट

टाइगर के डांस की दीवानी हुई ये हॉलीवुड एक्ट्रेस, कह डाली ऐसी बात

पोर्न स्टार ने शेयर की अपनी अश्लील तस्वीरें, देखते ही दीवाने हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -