क्रिस हेस्वर्थ ने अपनी नई फिल्म के लिए शुरू की दिन रात मेहनत
क्रिस हेस्वर्थ ने अपनी नई फिल्म के लिए शुरू की दिन रात मेहनत
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं एवेंजर्स स्टार क्रिस प्रैट कहते हैं, वह अपने सह-कलाकार क्रिस हेम्सवर्थ के साथ काम कर रहे हैं। थोर फिल्म के सीक्वल की घोषणा हाल ही में की गई है कि प्रैट आगामी चौथे भाग में हेम्सवर्थ शामिल होंगे।

फिल्म थोर: लव एंड थंडर में, उनकी मार्वल सुपरहीरो स्टार-लॉर्ड के रूप में और उत्पादन से आगे हेम्सवर्थ थोर के रूप में अपनी भूमिका को पुन: प्राप्त करने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर की जिसमें उनके विशाल बाइसेप्स को रोकते हुए एक विशाल डोनट का वजन उठाते हुए देखा जा सकता है। तब प्रैट ने अपनी मेहनत के लिए हेम्सवर्थ को बुलाने के लिए टिप्पणी की। प्रैट ने मजाक में लिखा, “Hey, bud. Just heard from my trainer and he needs you to stop working out because since we’re gonna be in the same movie and everything he doesn’t want me to stand next to you if you look like that so I’m gonna need you to put on 25 lbs real quick cool thanks."

इससे पहले, इटली ने अपने परिवार के साथ छुट्टी पर रहते हुए अपने पागलपन भरे शरीर को दिखाने के लिए सुर्खियां बटोरीं। "2020 उन समुदायों के लिए अविश्वसनीय रूप से कठिन है जो पर्यटन पर निर्भर हैं। जाहिर है, हर कोई इस समय यात्रा करने में सक्षम नहीं है, लेकिन एक बार ऐसा करना सुरक्षित है तो आइए ऑस्ट्रलिया में घर पर छुट्टी लेकर अपने साथी जैक के लिए लोगों का समर्थन करें।"

Ciara ने शेयर किया अपना अवार्ड फंक्शन वीडियो

डेनिम-ऑन-डेनिम गाने पर कैटी ने जीता लोगों का दिल

अलेक्जेंड्रिया ने अपने किरदार को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -