क्रिस हेम्सवर्थ के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, 'थॉर' के बाद निभाएंगे ये दमदार किरदार

हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'एवेंजर्स' और 'थॉर' में अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए लाखों दिलों पर राज करने वाले अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ के फैंस के लिए हाल ही में एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. सूत्रों की माने तो जल्द ही क्रिस हेम्सवर्थ पर्दे पर एकदम नए अवतार में नजर आने वाले हैं. सूत्रों की माने तो क्रिस हेम्सवर्थ जल्द ही मशहूर रेस्लर हुल्क कोगन की बायोपिक करने वाले हैं. जी हां.... इस बार क्रिस हेम्सवर्थ एक रेसलर के किरदार में नजर आने वाले हैं जो बहुत ही दमदार होगा.

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो इस फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ मुख्य भूमिका निभाएंगे. कुछ अंग्रेजी वेबसाइट की माने तो हुल्क कोगन की बायोपिक को टोड फिलिप्स डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म की कहानी स्कॉट सिल्वर ने लिखी है. ऐसा बताया जा रहा है कि हुल्क कोगन की बायोपिक सिनेमाघरों में न रिलीज होने के बजाय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. खास बात तो ये है कि जैसे ही अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ के फैंस को उनके इस नए और दमदार किरदार के बारे में पता चला तो सोशल मीडिया पर मानों कमेंट की बाढ़ आ गई.

इस खबर के सामने आने के बाद हर कोई उनके बारे में बात कर रहे हैं. साथ ही फैंस तो जल्द से जल्द क्रिस हेम्सवर्थ को मशहूर रेस्लर हुल्क कोगन के किरदार में देखने के लिए उत्साहित नजर आ रह हैं. आपको बता दें एवेंजर्स फिल्म में कैप्टन अमेरिका का किरदार निभाने वाले एक्टर क्रिस इवांस ने भी क्रिस हेम्सवर्थ को हुल कोगन की बायोपिक में काम करने की बधाई दी. हालांकि अब तक इस बायोपिक फिल्म के नाम का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन सुनने में ये आया है कि फिल्म हुल्क कोगन के बचपन से लेकर रेस्लर बनने तक की जिंदगी पर आधारित होगी.

कैप्टन मार्वल के नए प्रोमो ने इंटरनेट पर किया बड़ा धमाका

ह्यू जैकमैन ने किया इतना बड़ा कारनामा, गिनीज बुक में दर्ज हुआ नाम

ऑस्कर अवार्ड पाने के लिए इस अभिनेता ने बेच दी कार और कर लिया गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप

Most Popular

- Sponsored Advert -