'थोर' के एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ ने अपनी पत्नी के प्रति जताया आभार
'थोर' के एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ ने अपनी पत्नी के प्रति जताया आभार
Share:

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ ने अपनी मॉडल पत्नी की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी पत्नी एलजा पाटकी ने अपनी शादी के लिए बहुत अधिक कुर्बानी दी है. ऑस्ट्रेलिया मैगजीन जीक्यू की खबर के मुताबिक 34 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि हॉलीवुड में करियर और निजी जीवन में व्यस्त होने के साथ के कारण अक्सर अपने हमसफ़र के साथ रिश्ते में तनाव आ जाता है. हेम्सवर्थ ने कहा, "मेरी पत्नी और मुझे प्यार हो गया, बच्चे है.

उन्होंने आगे बताया कि सचमुच हमने कुछ वर्षों तक एक-दूसरे को देखा नहीं था लेकिन फिर से प्यार हो गया. उन्होंने आगे कहा कि काम के लिए एलजा ने मुझे जो दिया वह निश्चित रूप से उससे बहुत ज्यादा है जो मैंने उसे दिया है. आपको बता दें कि क्रिस हेम्सवर्थ को हम 'थोर' फिल्म के लिए भी जानते है. उन्होंने एलजा से 2010 में शादी की थी.

क्रिस और एलजा के 3 बच्चे है जिसमे तीन साल के जुड़वाँ बेटों का नाम साशा और ट्रीस्टाइन है. वहीं उनकी पांच साल की बेटी का नाम 'इंडिया' है. क्रिस हेम्सवर्थ ने अब तक कई हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. जिसमे 'थोर', द अवेंजर्स, थोर: द डार्क वर्ल्ड, अवेंजर्स: ऐज ऑफ़ अल्ट्रॉन्स, इन द हार्ट ऑफ़ द सी अदि.

करण ने सोनाक्षी व सिद्धार्थ को गुस्से में कहा, 'इत्तेफाक' का प्रमोशन नहीं करेंगे आप

नहीं होगा फिल्म 'इत्तेफाक' का प्रमोशन...

एडल्ट स्टार के साथ दिखे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -