KKR के लिए आई बड़ी खबर, इस गेंदबाज़ पर लगा प्रतिबंधित

KKR के लिए आई बड़ी खबर, इस गेंदबाज़ पर लगा प्रतिबंधित

कुछ समय पहले ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर क्रिस ग्रीन को कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) ने इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग के लिए खरीदा था, लेकिन उन्हें बिग बैश लीग में संदिग्ध एक्शन के कारण 3 माह के गेंदबाजी करने से प्रतिबंधित कर दिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि ग्रीन की आईपीएल में भागीदारी अब लीग की संचालन परिषद की मंजूरी पर निर्भर होगी, क्योंकि उनका प्रतिबंध 29 मार्च से शुरू होने वाले टूर्नामेंट में भी बरकरार रहेगा. केकेआर ने इस 26 साल के अनकैप्ड ऑफ स्पिनर को पिछले महीने हुई नीलामी में 20 लाख रूपये के बेस प्राइज में खरीदा था.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि ग्रीन के संदिग्ध एक्शन की रिपोर्ट पिछले हफ्ते मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ सिडनी थंडर्स के मैच के दौरान की गई थी. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के परिचालन प्रमुख पीटर रोच के वहीं मीडिया  को दिए बयान के अनुसार, जंहा ‘हम क्रिस और सिडनी थंडर्स की प्रशंसा करना चाहेंगे कि उन्होंने इस प्रक्रिया में पूरा सहयोग दिया. क्रिस ने अपने गेंदबाजी एक्शन का परीक्षण कराया और हम आगामी महीनों में निलंबन समय के खत्म होने के बाद फिर परीक्षण कराएंगे.’

PUB में थिरकते नज़र आया यह दिग्गज क्रिकेटर, वीडियो हुआ वायरल

Ind Vs SL: पुणे टी 20 में क्या रहेगा बारिश का रोल, जानिए क्या कहता है मौसम विभाग ?

इंग्लैंड को बड़ा झटका, साउथ अफ्रीका के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे जेम्स एंडरसन