आखिर कब सन्यास लेंगे 41 साल के क्रिस गेल ? तूफानी बल्लेबाज़ ने खुद किया खुलासा
आखिर कब सन्यास लेंगे 41 साल के क्रिस गेल ? तूफानी बल्लेबाज़ ने खुद किया खुलासा
Share:

अबुधाबी: टी-20 क्रिकेट के लगभग हर बड़े रिकॉर्ड पर वेस्ट इंडीज के तूफानी बल्लेबाज़ क्रिस गेल का कब्जा है. गेल वनडे और टेस्ट के भी बेहतरीन बल्लेबाज़ माने जाते हैं. वो अब 41 साल के हो चुके हैं. किन्तु गेल की बैटिंग का जलवा अब भी बरकरार है. लिहाजा फैंस को हर मैच में उनकी बैटिंग का इंतजार रहता है. सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ खेले गए मैच में गेल ने सिर्फ 29 गेंदों पर 51 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को टूर्नामेंट में लगातार पांचवीं जीत दिला दी.

मुकाबले के बाद गेल ने अपनी सन्यास की योजना के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि फिलहाल वो क्रिकेट से रिटायरमेंट के बारे में नहीं सोच रहे हैं. KKR के खिलाफ क्रिस गेल और मंदीप सिंह ने दूसरे विकेट के लिए सौ रनों की पार्टनरशिप की. मैच के बाद क्रिस गेल ने मंदीप सिंह का साक्षात्कार लिया. इसी दौरान मंदीप ने गेल से कहा कि वो कभी भी क्रिकेट से रिटायर न हों. इसके बाद गेल ने हंसते हुए कहा है कि,'क्या आपने सुना इन्होंने क्या कहा?' रिटायरमेंट को रद्द कीजिए. मैं फिलहाल सन्यास नहीं ले रहा हूं. मैं युवाओं के साथ खेलता रहुंगा.'

आपको बता दें कि क्रिस गेल 21 वर्षों से निरंतर क्रिकेट खेल रहे हैं. साल 1999 में उन्होंने भारत के खिलाफ ही टॉरैंटों के मैदान पर इंटरनेशनल क्रिकेट में पदार्पण किया था. गत वर्ष अगस्त में भारत के खिलाफ एक दिवसीय सीरीज़ के दौरान पोर्ट ऑफ स्पेन के मैदान पर लगा था कि गेल सन्यास ले रहे हैं. उन्हें 301 नंबर की जर्सी दी गई थी. किन्तु बाद में उन्होंने खुद कहा कि वो सन्यास नहीं ले रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए BCCI ने किया टीम का ऐलान, रोहित शर्मा को नहीं मिली जगह

लुईस हैमिल्टन ने फॉर्मूला 1 जीत में बनाया एक नया विश्व रिकॉर्ड

IPL 2020: जब बल्लेबाज़ी के दौरान घुटनों पर बैठे हार्दिक पंड्या, किया BLM का समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -