माल्या के बंगले में शहंशाह बने गेल
माल्या के बंगले में शहंशाह बने गेल
Share:

नई दिल्ली : रायल चैलेंजर्स बेंगलूर (RCB) में शामिल होने के बाद वेस्टइंडीज के बल्लेबाज क्रिस गेल को टीम के मालिक विजय माल्या के गोवा स्थित बंगले में 5 दिन बिताने का मौका मिला. उन्होंने इसका पूरा फायदा उधय और वहां वे पूरे ठाठ वाठ से रहे और माल्या की तिपहिया हर्ले डेविडसन भी चलाई. गेल ने इसका जिक्र अपनी आत्मकथा ‘सिक्स मशीन (आई डोंट लाइक क्रिकेट) आई लव इट ’ में किया है.

IPL में RCB के लिए खेलते हुए गेल ने टीम मैनेजर जार्ज अविनाश से माल्या के आलीशान बंगले के बारे में सुना. 2 मैचों के बीच पांच दिन का ब्रेक था लिहाजा गेल ने वहां जाने की इच्छा जताई.

गेल ने कहा ,‘‘ मैने वहां जाने का फैसला किया. हवाई अड्डे से कार मुझे लेने आई और मैं सीधे वहां पहुंचा. उन्होंने बताया कि वह होटलों से भी बड़ा बंगला था और मैने एेसा मकान पहले कभी नहीं देखा।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ यह जेम्स बांड, प्लेब्वाय जैसा बंगला था. मैं पूरे बंगले में अकेला था.

दो बटलर हमेशा मेरे पास रहते थे. मैं पहले पूल में गया वहां किंगफिशर बीयर का मज़ा लिया. किंगफिशर विला में किंगफिशर बीयर की कोई कमी नहीं थी.’’

गेल ने कहा ,‘‘ मैं गोल्फ कार्ट में भी घूमा. कुक से मैने पूछा कि मेनू में क्या है तो उसने कहा कि कोई मेनू नहीं है. जो आप चाहो, वह बन जाएगा.’’ उन्होंने कहा ,‘‘मुझे लगा कि मैं दुनिया का शहंशाह हूं. मैने हर्ले डेविडसन चलाई जबकि पहले कभी मोटरबाइक नहीं चलाई थी. तिपहिया मोटरबाइक तो मैने देखी ही नहीं थी.’’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -