बांग्लादेश प्रीमियर लीग में तहलका मचा रहे है क्रिस गेल
बांग्लादेश प्रीमियर लीग में तहलका मचा रहे है क्रिस गेल
Share:

ढाका. भारत में IPL के मैचों में अपनी जबरदस्त तूफानी पारी से मशहूर हुए क्रिस गेल का बल्ला अब बांग्लादेश प्रीमियर लीग में भी कहर ढा रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के हरफनमौला बैट्समैन क्रिस गेल ने चिटगॉन्ग वाइकिंग्स और बैरिसाल बुल्स के बीच खेले गए अपने एक अहम मुकाबले में बहुत ही शानदार पारी खेली, गेल ने मैच में नाबाद 92 रन की पारी खेलते हुए बैरिसाल बुल्स को 8 विकेट और 5 ओवर रहते ही अपनी टीम को जीत का स्वाद चखा दिया।

बांग्लादेश प्रीमियर लीग के इस मैच में चिटगॉन्ग वाइकिंग्स ने बीस ओवर के इस मैच में 135 रन बनाए. तथा इस लक्ष्य का पीछा करते हुए बैरिसाल बुल्स को वेस्टइंडीज के धाकड़ बैट्समैन क्रिस गेल ने शानदार शुरुआत की व अपने ही दम पर इस मैच को जीत लिया. इस मैच में क्रिस गेल ने 9 छक्के व 6 चौकों की सहायता से नाबाद 92 रन की पारी खेली और 15वें ओवर में बुल्स को विजेता बना दिया।

उन्होंने 196 की स्ट्राइक रेट से केवल 47 गेंद में 92 रन बनाए। यह क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में उनकी 53वीं फिफ्टी थी। आपको बता दे की टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक लगाने का रिकॉर्ड गेल के नाम ही है. क्रिस गेल अपना 17वां टी20 शतक लगाने से महज आठ रन दूर रह गए. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -