अभी तो सिर्फ विराट के दौर का आगाज़ हुआ है : क्रिस गेल

विराट कोहली की बल्लेबाजी की मुरीद पूरी दुनिया है और विराट ने लगातार शानदार प्रदर्शन कर अपने विरोधियों को भी अपनी ब्लेबाजी का कायल बना दिया है. पूर्व क्रिकेटर्स से लेकर अभी खेल रहे खिलाड़ियों तक सभी विराट की तारीफ़ कर रहे हैं। वेस्ट इंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज और सिक्सर किंग क्रिस गेल भी विराट की बल्लेबाजी के फैन हैं. डियागो की रोड सेफ्टी मुहिम के प्रमोशन के लिए भारत आए हुए गेल ने मीडिया को बताया कि विराट मौजूदा समय में जैसा प्रदर्शन कर रहे हैं उससे उन्हें हैरानी नहीं है।

गेल के मुताबिक विराट आगे और भी शानदार पारियां खेलेंगे। उन्होंने कहा कि विराट एक शानदार बल्लेबाज हैं और उनके मौजूदा प्रदर्शन से वो ज्यादा हैरान नहीं हैं। वो आगे और भी बेहतरीन पारियां खेलेंगे। विराट ने इस वर्ष अब तक तीन दोहरे शतक लगाए हैं और इंग्लैंड के खिलाफ अब तक खेले गए चार टेस्ट मैचों में वो 640 रन बना चुके हैं।

गौरतलब है कि विराट और गेल आईपीएल में एक ही टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलते हैं और दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त भी है. विराट ने इस बार आईपीएल में चार शतक जमाये थे और टी20 टूर्नामेंट में चार शतक लगाना किसी और के बस की बात नहीं हैं। विराट और गेल मैदान के अंदर भी दर्शकों को काफी एंटरटेन करते रहते हैं।

सहवाग का Viral Tweet : माचिस तो यूं ही बदनाम है,

इस इंग्लिश क्रिकेटर ने विराट के बारे में दिया 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -