दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल ने महिला रिपोर्टर पर की 'अभद्र ' टिप्पणी

Jan 05 2016 09:20 AM
दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल ने महिला रिपोर्टर पर की 'अभद्र ' टिप्पणी

वेस्टइंडीज के ताबड़तोड़ और सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल उस समय एक नए विवाद में फंस गए जब बिग बैश लीग क्रिकेट मैच के बाद उन्होंने महिला टीवी पत्रकार पर 'अभद्र ' कमेंट्स किया. इस टी20 लीग में मेलबर्न रेनेगेड्स की तरफ से खेलने वाले क्रिस गेल ने 15 गेंद में 41 रन बनाकर तस्मानिया पर अपनी टीम की बेहतरीन जीत दर्ज करने में मुख्य भूमिका अदा करने के बाद चैनल 10 की पत्रकार मेल मैकलाघलिन से बात की.

क्रिस गेल ने कहा की, 'मैं भी यहां आकर आपको इंटरव्यू देना चाहता था, इसकी यह वजह है कि मैं यहां हूं. और में पहली बार आपकी आंखें देखने के लिए आया हूं.' क्रिस गेल ने कहा, ' मैं उम्मीद करता हूं कि यह मैच जीतने के बाद हम ड्रिंक पर चलेंगे. और कहा की 'शर्माओ मत बेबी.'

क्रिस गेल की इस  'अभद्र ' का सामना कर रही मैकलाघलिन ने इंटरव्यू को जारी रखने की कोशिश करते हुए कहा, 'मैं शर्मा नहीं रही हूं.' 

वही, इंग्लैंड के शानदार और दिग्गज पूर्व कप्तान एंड्रयू फ्लिंटाफ जैसे क्रिकेटरों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अन्य लोगों ने क्रिस गेल को जमकर लताड़ लगाई है.

बिग बैश के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एंथोनी एवरार्ड ने भी ट्विटर के जरिये कहा की क्रिस गेल की इस  'अभद्र ' टिप्पणी को 'अपमानजनक' और 'अनुचित' बताते हुए कहा है कि वह इस बारे में क्रिस गेल और उनकी टीम से बात करेंगे.