क्रिस गेल की हरकतों से जुड़ा एक और सच सामने आया...

Jan 06 2016 03:14 PM
क्रिस गेल की हरकतों से जुड़ा एक और सच सामने आया...

नई दिल्ली। क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल की हरकतों से जुड़ा एक और सच फिर से उजागर हुआ है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक क्रिस गेल पूर्व में भी महिला पत्रकार से फ्लर्ट कर विवादों में आ चुके है. बता दे कि 2015 क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान वेस्टइंडीज टीम के साथ कार्य कर रही एक महिला ने दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल का एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

इस महिला ने ‘द हेराल्ड’ को दिए अपने एक बयान में कहा है कि वह खाने का कुछ सामान लेने ड्रेसिंग रूम में गई थी लेकिन तभी मेरा सामना क्रिस गेल से हो गया। महिला ने कहा की उस समय क्रिस गेल तौलिए में मेरे समाने खड़े थे और उन्होंने उस समय मेरे सामने जानबूझकर अपना तौलिया सरका दिया था।

आपको बता दे कि अपनी जबरदस्त धुआंधार पारियों के साथ साथ क्रिकेट के खेल में अपनी एक अलग प्रकार से नॉटी हरकतों से भी खबरों में रहने वाले मेलबर्न रेनेगेड्स के बल्लेबाज क्रिस गेल ने मैच के बीच में एक बार अपने इंटरव्यू करते हुए एक महिला पत्रकार को इंटरव्यू देते हुए डेटिंग का प्रस्ताव दे दिया. उस समय वे सोशलमीडिया साइट्स पर भी छा गए थे तथा उनकी आलोचना भी खूब हुई थी.