गेल की तूफानी पारी देखकर गदगद हुए किंग्स इलेवन पंजाब के कोच, कही ऐसी बात
गेल की तूफानी पारी देखकर गदगद हुए किंग्स इलेवन पंजाब के कोच, कही ऐसी बात
Share:

चंडीगढ़ : वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल ने वर्ल्ड कप के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी और इसके बाद जब वे इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज़ में उतरे तो जैसे मैदान में तूफान ही आ गया। गेल के फॉर्म को देखकर उन लोगों ने भी दांतों तले उंगलियां दबा लीं जो गेल का क्रिकेट खत्म मान रहे थे।

ऑस्ट्रेलिया के इस गेंदबाज को लगता है अगले मुकाबले में फिर वापसी करेगी टीम

अब तक जमकर की रनों की बारिश 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार क्रिस गेल को विंडीज टीम वर्ल्ड कप में एक उम्मीद एक रूप में देख रही थी, लेकिन अब इस सीरीज़ के बाद गेल का फॉर्म देखकर विंडीज टीम का जोश बढ़ गया होगा और अब अन्य टीमें भी विंडीज को हल्के में नहीं ले सकतीं, क्योंकि गेल की तूफानी वापसी हुई है। वही इस सीरीज़ के पांच मैचों में गेल ने चार पारियां खेलीं और 106 की औसत से कुल 424 रन ठोंक दिए। सि दौरान उनका स्ट्राइक रेट 134.17 रहा। चार पारियों में दो शतक और दो अर्धशतक शामिल रहे। इस दौरान उन्होंने 39 छक्के लगाए जो एक नया रिकॉर्ड है।

वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी ने कहा- 'प्रतिद्वंद्वियों के लिए खतरा होगी हमारी टीम'

खुश हुए माइक हैसन

जानकारी के लिए बता दें गेल का फॉर्म देखकर किंग्स इलेवन पंजाब के कोच माइक हैसन झूम उठे और उन्होंने यहां तक कह दिया कि गेल जैसे खिलाड़ी का हमारी टीम में होना हमारा सौभाग्य है। हैसन ने ट्वीट किया और कहा कि गेल ने कई बार वापसी की कहानी लिखी है और वे महान खिलाड़ी हैं। गेल को क्रिकेट की दुनिया में यूनिवर्स बॉस कहा जाता है और साल 2018 की आईपीएल ऑक्शन में किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें अपने साथ जोड़ा था। हालांकि उस समय अन्य कोई फ्रेंचाइसी गेल को अपने साथ जोड़ने में दिलचस्पी नहीं दिखा रही थी।

हीरो इंडियन सुपर लीग : रोमांचक मुकाबले में एटीके ने दी दिल्ली डायनामोज को 2-1 से मात

क्रिकेट के भगवान चाहते है खेल के प्रति ऐसा बने देश

आगामी आयोजनों में बीसीसीआई को उठानी पड़ सकती है ऐसी जिम्मेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -