VIDEO : क्रिकेट जगत हैरान दावा है...गेल का यह कैच बार-बार देखोंगे

Jul 19 2018 03:41 PM
VIDEO : क्रिकेट जगत हैरान दावा है...गेल का यह कैच बार-बार देखोंगे

नई दिल्ली : वेस्ट इंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल के धाकड़ खेल से आज तक कोई भी गेंदबाज खुद को रोक नहीं पाया है. हालांकि फील्डिंग के मामले में अक्सर वे कमतर आंके जाते है. भारी भरकम और तगड़े शरीर के साथ उनके लिए फील्डिंग करना थोड़ा मुश्किल होता है. लेकिन आप नीचे दिए गए वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो आप खुद की आंखों पर विश्वास नहीं कर सकेंगे. हाल ही में हुए एक मैच में क्रिस गेल ने एक ऐसा हैरतअंगेज कैच किया, जिस पर वे खुद भी शायद विश्वास नहीं कर सके. 

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ऑल राउंडर, इस भारतीय का नाम जान थम जाएगी सांसें

वेस्ट इंडीज के इस धाकड़ खिलाड़ी ने ग्लोबल टी20 लीग के फाइनल मैच में गजब का कैच लेकर अपनी फील्डिंग से हर किसी को मंत्रमुग्ध कर दिया. इतना यही नहीं वीडियो में आप देख सकते है कि क्रिस गेल कीपर के पास खड़े होकर फर्स्ट स्लिप में फील्डिंग कर रहे है. जैसे ही गेंद बल्ले का सहारा लेकर निकलती है, वैसे ही गेल इसे लपकने के लिए डाइव लगा देते है. हालांकि गेंद उनके हाथ से छूट जाती है और गेंद हवा में रहते ही वे गेंद को दूसरे हाथ से लपक लेते है. इस दौरान गेल अपना शत-प्रतिशत देते हुए नजर आ रहे हैं. 

बीसीसीआई करेगा दो हजार से ज्यादा मैचों का आयोजन

यह फाइनल मुकाबला 15 जुलाई का बताया जा रहा है. जहां वेनकूवर नाइट्स और विंडीज बी आपस में भिड़ रही थी. उन्होंने यह कैच मैच के 14वें ओवर की आखिरी गेंद पर पकड़ा. गेल इस लीग में  वेनकूवर नाइट्स की और से खेल रहे थे. 

?