यह प्लेयर बना किंग्स इलेवन पंजाब का 'लकी चार्म', टीम ने जीता लगातार तीसरा मुकाबला
यह प्लेयर बना किंग्स इलेवन पंजाब का 'लकी चार्म', टीम ने जीता लगातार तीसरा मुकाबला
Share:

नई दिल्ली: किंग्स इलेवन पंजाब की टीम बीते दिनों अपने प्रदर्शन के कारण टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर आ गई थी लेकिन अब सारा पांसा पलट गया है। जी दरअसल पिछले तीन मैचों में टीम ने जोरदार वापसी कर डाली है। ऐसे में अब टीम प्लेऑफ में पहुंचने की मजबूत दावेदार बन चुकी है। 5 बार लगातार हारने के बाद टीम ने जीत की हैट्रिक लगा डाली है। बीते मंगलवार (20 अक्टूबर) को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पंजाब ने 5 विकेट से जीत अपने नाम कर ली है।

जी दरअसल पंजाब को दिल्ली के खिलाफ मिली जीत वैसे भी बहुत आवश्यक थी। जी दरअसल इसी जीत के कारण वह अब भी प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है। बीते तीन मैच में जीतने के बाद अब पंजाब की टीम अंक तालिका में 5वें स्थान पर आ गई है। अब इस समय टीम के खाते में 10 मैचों के बाद 4 जीत से 8 अंक आ गए हैं और अब आने वाले चार मैच जीतने के बाद वह प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो सकती है। वैसे अगर 3 मैच में भी जीत लिए तो उसकी संभावनाएं बनी रहेंगी। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि तीनों ही मुकाबले में टीम के साथ क्रिस गेल रहे।

खुद को यूनिवर्स का बॉस बुलाने वाले क्रिस गेल ने पिछले तीनों ही मैच खेले है और टीम लगातार जीत हासिल कर रही है। क्रिस गेल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ पहली बार इस टूर्नामेंट में किंग्स की टीम के प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया। वहीँ इस मैच में उन्होंने अर्धशतकीय पारी खेली थी। जी दरअसल 45 गेंद पर गेल ने 53 रन की पारी खेल टीम को जीत तक पहुंचाया था। वहीँ पंजाब ने आखिरी गेंद पर 177 रन बनाकर 8 विकेट से जीत पा ली थी।

कृषि संबंधी 4 विधेयकों के पारित होते ही भड़के कैप्‍टन अमरिंदर, कहा- 'इस्तीफा जेब में है...'

पूजा-अर्चना के बाद जरूर करें ये काम, तभी पूरी होगी आपकी पूजा

भवसागर पार कर जाता है माँ स्कंदमाता का उपासक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -