एक बच्चे की इच्छा पूरी करने के लिए असल में सुपरहीरो बने ये एवेंजर्स
एक बच्चे की इच्छा पूरी करने के लिए असल में सुपरहीरो बने ये एवेंजर्स
Share:

हॉलीवुड अभिनेता क्रिस इवांस और रयान रेनाल्ड्स को तो आप जानते ही होंगे. अगर नहीं जानते तो बता देते हैं, ये हैं फिल्मों के सुपरहीरो जो सभी की मदद करते हैं. कैप्टन अमेरिका और डेडपूल जिनके लिए दुनिया क्रेजी रहती है. इन्होने एक ऐसा काम किया है जिसे सुनकर आप भी यही कहेंगे कि ये दोनों सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि असल में भी सुपरहीरो हैं.

दरअसल, क्रिस और रयान ने एक 11 वर्षीय लड़के एमिलियो की इच्छा को पूरी करने के लिए असल जिंदगी में भी सुपरहीरो बन गए. इस बच्चे के पास अपनी ज़िन्दगी के कुछ ही दिन बाकि है जिसके चलते उन्होंने उसकी इच्छा पूरी की. इस बात की जानकारी फॉक्स न्यूज की एंकर शैनन ब्रीम ने ट्वीट कर यूज़र्स से उनकी मदद मांगी.

शैनन ने उस ट्वीट में लिखा, 'ट्विटर यूजर्स, आपकी मदद की जरुरत है. मैं एक छोटे बच्चे की मदद करने की कोशिश कर रही हूं जो शायद अब ज्यादा दिन नहीं जी सकता. शायद उसके पास कुछ ही दिन बचे हैं और वह एवेंजर्स के किसी एक हीरो से अपने लिए एक ग्रीटिंग चाहता है. अगर आप किसी को जानते हो तो हमें बताये.'

इसी को देखते हुए दोनों ही सुपरहीरो ने इस बात का ट्विटर पर जवाब दिया और उस बच्चे की इच्छा को पूरा किया. इसे देखते हुए शैनन ने उनका समर्थन किया और आभार जताया. वहीँ सुपरहीरो के फैंस के दिल में इज़्ज़त और भी बढ़ गयी.

पहली फिल्म से अब तक इतना बदली Avengers : Infinity War की स्टार कास्ट

अब भी ज़ारी है 'ब्लैक पैंथर' की कमाई का सिलसिला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -