क्रिस ब्राउन ने गिफ्ट की अपनी गर्लफ्रेंड को डायमंड रोलेक्स
क्रिस ब्राउन ने गिफ्ट की अपनी गर्लफ्रेंड को डायमंड रोलेक्स
Share:

दिसम्बर का महीना क्रिस्टा सेंटिआगो का सहायत फेवरेट महीना होगा और यह तब भी ज्यादा अहम हो जाता है जब वो अपने नए बॉयफ्रेंड क्रिस ब्राउन के साथ इसे गुजार रही है. यह मॉडल क्रिसमस तो उनके साथ मनाएंगी ही, फिलहाल मंगलवार को उन्होंने अपना बर्थ डे भी क्रिस के साथ सेलिब्रेट किया। हमें मालुम हैं की क्रिस हमेशा अपनी लीडिंग लेडीज को बिगाड़ने में लगे रहते हैं इसलिए हमें बिलकुल भी सरप्राइज नहीं हुआ जब उन्होंने क्रिस्टा को उनके बर्थडे पर डायमंड रोलेक्स घड़ी गिफ्ट की.

विडियो देख कर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इन लवबर्डस का बर्थडे सेलिब्रेशन सिर्फ रोलेक्स तक ही सीमित नहीं रहा बल्कि विडियो में दिख रहा है की दोनों एक नाईट क्लब में डांस कर रहे थे और पूरे समय तक एक दुसरे में खोये हुए थे. क्रिस्टा ने बर्थडे के लिए नया मेकओवर किया था और वो नाईट क्लब में कलरफुल ब्लू हेयर में नजर आयी. करुचे ट्रेन से अलगाव के बाद से ही यह 'जीरो' होटी अपनी लव लाइफ को काफी लो प्रोफाइल रख रही हैं इसलिए यह देख कर अच्छा लगा कि उन्होंने अपने अतीत को पीछे छोड़ दिया है और वो मूव ऑन कर रही है.

क्रिस सिर्फ अपनी रोमांटिक लाइफ में ही आगे नहीं बढ़ रहे हैं बल्कि उन्होंने अपनी म्यूजिक में भी नयी पोसिटव एनर्जी डाल दी है और क्रिस की लेटेस्ट रिलीज़ इस बात का सबूत है. क्रिस ने अपने म्यूजिक विडियो 'पार्टी' के लिए अशर के साथ टीम अप किया और क्रिस बेहतर पर बेहतर होते जा रहे हैं

सिर्फ एक रात गुजारने के लिए मोहतरमा को मिला करोड़ों रुपए का ऑफर

जब रेड कार्पेट पर यह बेशर्म अभिनेत्रियां ट्रांसपेरेंट आउटफिट्स पहन पहुंची

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -