क्रिस ने क्यों किया अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की पिक पर कमेंट
क्रिस ने क्यों किया अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की पिक पर कमेंट
Share:

करुएचे ट्रेन ने 26 दिसंबर को अपने इंस्टाग्राम पर एक पिक पोस्ट की जिसमें वह काफी हॉट लग रही थी. उन्होंने इस पिक्चर में ओवर साइज टी शर्ट पहना हुआ था और उन्होंने अपनी टांगें क्रॉस की हुई थी जिस कारण उनकी लाल कलर की पैंटी भी साफ तरह से नजर आ रही थी. उनके फॉलोवर्स ने तुरंत ही इस पिक को लाइक करना और कमेंट करना शुरु कर दिया.

यहां तक की उनके एक्स बॉयफ्रेंड क्रिस ब्राउन ने भी इस फोटो पर कमेंट किया 'स्टिल वांट इट'. हमें उनके फैन्स पर भरोसा नहीं हुआ जो कह रहे थे क्रिस ने कमेंट किया है लेकिन हमने जब हजारों कमेंट्स के बीच क्रिस का यह कमेंट देखा तो हमें खुद को यकीन नहीं हुआ क्योंकि क्रिस का इस वक्त क्रिस्टा सेंटियागो से अफेयर चल रहा है और उन्होंने हाल ही में क्रिस्टा के बर्थडे पर डायमंड रोलेक्स घड़ी गिफ्ट की थी. क्रिस का करुएचे को पाना आसान नहीं होगा क्योंकि करुएचे ने 2015 में क्रिस को खुद से चीटिंग करते हुए पाया उसके बाद उन्होंने क्रिस को छोड़ दिया.

उन्होंने पहले भी यह बात साफ़ तौर पर कही थी कि उन्हें वापिस क्रिस के साथ रिलेशन रखने में कोई दिलचस्पी नहीं है और यह बात तय है कि इंस्टाग्राम पर क्रिस का यह कमेंट कुछ भी बदलने वाला नहीं है.ऐसा लगता है कि उनके फेन्स दोनों को फिर से एक साथ देखना चाहते हैं.उनकी इंस्टाग्राम का कमेंट सेक्शन ऐसे कमेंट्स से भरा पड़ा है जिसमे फेन्स क्रूएचए से क्रिस को एक और मौका देने की गुहार कर रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -