फीस में भारी कटौती और दुर्व्यवहार के चलते 'छोटी सरदारनी' की एक्ट्रेस ने छोड़ा शो
फीस में भारी कटौती और दुर्व्यवहार के चलते 'छोटी सरदारनी' की एक्ट्रेस ने छोड़ा शो
Share:

महाराष्‍ट्र सरकार ने नई गाइडलाइन्‍स के साथ शूटिंग का काम शुरू करने की इजाजत की है और अब टीवी की दुनिया से बड़ी खबर सामने आ रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की सीरियल 'छोटी सरदारनी' में नजर आने वालीं एक्‍ट्रेस स‍िमरन सचदेवा शो से बाहर हो गई हैं.वहीं  सामने आ रही जानकारी के मुताबिक अब स‍िमरन की जगह इस शो में एक्‍ट्रेस दृष्‍ट‍ि ग्रेवाल  नजर आएंगी. वहीं सिमरन का दावा है कि इस शो के प्रोड्यूसरों ने उनसे अपनी फीस में बड़ी कटौती करने की बात कही है. इसके साथ ही सिमरन ने 'मिसब‍िहेव' का भी आरोप लगाया है.

एक मिडिया रिपोर्टर  को द‍िए अपने इंटरव्‍यू में सिमरन ने कहा, 'पहले तो प्रोड्यूसर मुझसे मेरी फीस में 40% की कटौती करने की बात करते रहे जो मेरे ल‍िए मुमकिन नहीं था. इसके अलावा प‍िछले कुछ समय में मैं सही टाइम पर पैसे न देने की भी परेशान झेल चुकी हूं. वहीं एक प्रोड्यूसर ने मुझसे काफी गलत तरीके से बात भी की है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिमरन इस शो में हरलीन कौर बाजवा का किरदार निभाती हैं. सिमरन ने कहा कि उनके पास यह व‍िकल्‍प था कि वह लॉकडाउन के बाद इस शो का हिस्‍सा रहे या न रहें और ऐसे में उन्‍होंने ये शो छोड़ने का फैसला किया'

आपकी जानकारी के लिए बता दें की छोटी सरदारनी' में हरलीन कौर ग‍िल बाजवा का किरदार पहले एक्‍ट्रेस मानसी शर्मा करती थीं, परन्तु उन्‍होंने हेल्‍थ ईशू की वजह से ये शो छोड़ दिया था और उनकी जगह स‍िमरन सचदेवा ने ये किरदार किया था. इसके साथ ही अब स‍िमरन भी ये शो छोड़ रही हैं.आपको याद द‍िला दें कि महाराष्‍ट्र सरकार ने नए न‍ियमों को तहत नॉन-कंटेनमेंट जॉन को छोड़कर बाकी के इलाकों में शूटिंग शुरू होने की इजाजत दे दी है.वहीं मार्च के बीच से ही टीवी, फिल्‍मों और वेब शॉज की सारी शूटिंग रुकी हुई थी.

बेटी अनायरा के साथ कपिल शर्मा यूं ब‍िता रहे हैं समय

इस एक्टर की शादी के बाद एकता कपूर करेगी अपने हाथ पीले

टीवी की इन बहुओं ने एकता कपूर को दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -