रियल लाइफ में बहुत सेक्सी और बोल्ड है छोटी सरदारनी की यह एक्ट्रेस
रियल लाइफ में बहुत सेक्सी और बोल्ड है छोटी सरदारनी की यह एक्ट्रेस
Share:

टीवी के शो छोटी सरदारनी को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है और यह शो टीआरपी लिस्ट में भी नंबर एक तक आ चुका है. ऐसे में इस टीवी शो में नजर आने वाली निमरित कौर अहलूवालिया की इन दिनों खूब चर्चा हो रही है. जी हाँ, उनकी दमदार एक्टिंग लोगों का दिल जीत रही है और शो में टिपिकल इंडियन बहू के गेटअप में नजर आने वाली निमरित रि‍यल लाइफ में बहुत अधिक बेहतरीन और सेक्सी हैं.

जी हाँ, पहले तो आपको बता दें कि छोटी सरदारनी निमरित का पहला टीवी शो है और एक्टिंग से पहले निमरित ने मॉडलिंग की है. उन्हें फेमिना मिस इंडिया मणिपुर 2018 का खिताब मिल चुका है. निमरित एक मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं क्योंकि वह एकेडमिक्स में भी शानदार रही हैं और डांसर, वकील, थियेटर आर्टिस्ट और सोशल एक्टिविस्ट के तौर पर भी वो उभरी हैं. इसी के साथ निमरित ने कई म्यूजिक वीडियोज में काम किया है. वहीं आपको बता दें कि निमरित ने मोहाली के आर्मी इंस्टीट्यूट ऑफ लॉ कॉलेज से B.A. LLB का कोर्स किया है और उनके पिता आर्मी ऑफिसर हैं इस कारण से वह देश के 8 राज्यों में रह चुकी हैं.

वहीं निमरित ने अपना मॉडलिंग करियर 2018 में शुरू किया और फिर वह एक्ट्रेस बनी. निमरित कौर को आप सभी ने वीडियो सॉन्ग सीरियस, मस्तानी में देखा होगा. इस समय छोटी सरदारनी में अविनेश रेखी संग निमरित की केमिस्ट्री पसंद की जा रही है और दोनों को शो के दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं.

काली चमचमाती ड्रेस में कहर ढाती नजर आईं हिना खान, फोटोज हो रहीं वायरल

रियलिटी शो को लेकर कोरियोग्राफर टेंरेंस लुईस ने किया बड़ा खुलासा

अनीता हसनंदानी ने ब्लैक ड्रेस में किया स्टाइलिश फोटो शेयर, जमकर मिले लाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -