छोटा शकील का सहयोगी  गिरफ्तार,  दंगे की कर रहा था तैयारी
छोटा शकील का सहयोगी गिरफ्तार, दंगे की कर रहा था तैयारी
Share:

बेंगलुरू: अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम के दाहिने हाथ छोटा शकील के एक साथी को बेंगलुरू से सिटी क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। जिसका नाम सैय्यद नियामत है। पुलिस पूछताछ के दौरान नियामत ने बताया कि वह कर्नाटक के कुछ राजनेताओं की हत्या करना चाहता था ताकि सांप्रदायिक दंगा करवाया जा सके।

नियामत पर पहले से ही हत्या, फिरौती वसूलने और डकैती के सात मुकदमे चल रहे है। सिटी क्राइम ब्रांच के संयुक्त आयुक्त एम. चंद्रशेखर ने बताया कि पुलिस के पास यह साबित करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं कि नियामत लगातार छोटा शकील के संपर्क में था। पुलिस उस पर लगातार नजर जमाए हुए थी।

पुलिस के अनुसार, छोटा शकील के इशारे पर नियामत अपने गैंग के लिए कुछ गुर्गों को एकत्र करने की कोशिश कर रहा था। वह अवैध हथियार सप्लाई करने वाले स्‍थानीय व्यापारियों के संपर्क में था। उसका मक़सद कुछ हथियार भी एकत्र करना था।

इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस की सिरदर्दी और बढ़ गई है।रवि पुजारी गैंग पहले से ही कर्नाटक में सक्रिय है और अब छोटा शकील का मामला सामने आया है| इस गिरफ्तारी में कर्नाटक की आंतरिक सुरक्षा प्रकोष्‍ठ यानि आईएसडी ने अहम भूमिका निभाई है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -