दिल्ली AIIMS से डिस्चार्ज हुए अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन, वापस पहुंचा तिहाड़ जेल
दिल्ली AIIMS से डिस्चार्ज हुए अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन, वापस पहुंचा तिहाड़ जेल
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्‍ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) से अंडरवर्ल्‍ड डॉन छोटा राजन को डिस्चार्ज कर दिया गया है. अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज होकर छोटा राजन वापस तिहाड़ जेल पहुंच गया है. पेट दर्द की शिकायत के बाद मंगलवार को छोटा राजन को AIIMS में एडमिट कराया गया था. अधिकारियों ने शनिवार को इस सम्बन्ध में जानकारी दी है.

अधिकारियों ने बताया कि 61 वर्षीय राजन को उपचार के बाद शुक्रवार शाम को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. महानिदेशक (दिल्ली कारागार) संदीप गोयल ने जानकारी देते हुए बताया है कि राजन को एम्स से छुट्टी मिल गई है और अब वह जेल लौट आया है. अप्रैल में भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद राजन को अस्पताल में एडमिट कराया गया था. संक्रमण से उबरने के बाद उसे जेल लाया गया. इंडोनेशिया में बाली से 2015 में प्रत्यर्पण के बाद अरेस्ट किए गए राजन को उच्च सुरक्षा वाली जेल में रखा गया है.

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही मुंबई की एक स्पेशल कोर्ट ने 2001 में बिल्डर और फिल्म फाइनेंसर युसूफ लकड़वाला पर गोली चलाने के केस में जेल में बंद माफिया डॉन छोटा राजन के खिलाफ CBI द्वारा दायर ‘क्लोजर’ रिपोर्ट को स्वीकार कर लिया. यह रिपोर्ट तब दाखिल की जाती है, जब किसी जांच एजेंसी को लगता है कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के लिए उसके पास पर्याप्त साक्ष्य नहीं हैं.

एलआईसी क्रेडिट कार्ड सेवाएं और आईडीबीआई बैंक ने एक्लैट किया लॉन्च

इस बैंक के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर, मिलने जा रहा है ये बड़ा फायदा

लूटी गई कलाकृतियों की बरामदगी के बाद फिर से खुलेगा इराक में राष्ट्रीय संग्रहालय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -