शादी के बाद तेजी से वायरल हो रही कियारा और उनकी फैमली की अनसीन तस्वीर
शादी के बाद तेजी से वायरल हो रही कियारा और उनकी फैमली की अनसीन तस्वीर
Share:

कियारा आडवानी के भाई मिशाल आडवानी ने बहन की शादी की कुछ खास तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कर दी है। एक तस्वीर में वो मां और दूसरे में बहन कियारा के साथ  नजर आ रहे है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी की शादी को तकरीबन  एक सप्ताह गुज़र चुका है। दोनों ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए थे। शादी के बाद से निरंतर कियारा और सिद्धार्थ वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें साझा की है। अब कियारा के भाई ने मेहंदी सेरमनी की कुछ खास तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कर दी है। 

कियारा के भाई मिशाल आडवानी ने इंस्टाग्राम पर दो फोटोज साझा की हैं। एक में वो अपनी मां जेनेविव आडवानी के साथ नज़र आ रहे हैं। कियारा के शादी समारोह में उनकी मां किसी अभिनेत्री से कम खूबसूरत नहीं लग रही थीं।  मिशाल ने दूसरी तस्वीर बहन कियारा के साथ की शेयर की है। इसमें कियारा अपने भाई के साथ बेहद खुश दिखाई दे रहे है। सफेद और पीले रंग के लहंगे में कियारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इससे पहले कियारा-सिद्धार्थ ने भी अपने सोशल मीडिया पर वेडिंग फंक्शन की कुछ फोटोज फैंस के साथ शेयर की थीं। तस्वीरों में कियारा और सिड मस्ती करते हुए भी दिखाई दिए थे।

आपको बता दें कि लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट करने के उपरांत कियारा और सिद्धार्थ ने शादी करने का निर्णय भी किया है। शादी में बेहद कम मेहमान शामिल हुए थे। बाद में दिल्ली और मुंबई में इस कपल ने ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया था।

रेखा के ये बोल्ड फोटोशूट देखकर फ़टी रह जाएंगी आपकी आंखे

इन 10 एक्ट्रेसेस ने पार की सारी हदें, सरेआम की ऐसी हरकत

काजोल को छोड़कर आखिर किसके साथ वैलेंटाइन मना रहे अजय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -