इस मशहूर कोरियोग्राफर पर भड़की सरोज खान, कहा-'पूरी इंडस्ट्री में सीडीए को बदनाम कर...'
इस मशहूर कोरियोग्राफर पर भड़की सरोज खान, कहा-'पूरी इंडस्ट्री में सीडीए को बदनाम कर...'
Share:

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य बीते कई दिनों से सुर्खियों में हैं. खबरें ये थी कि उन्होंने आल इंडिया फिल्म टेलिविजन एंड इवेंट्स डांसर्स एसोसिएशन नाम से एक एसोसिएशन बनाई है. इसे लेकर सीडीए चिंतित है. अब इस मुद्दे पर सरोज खान ने खुलकर बात की है. सरोज खान ने दावा किया है कि गणेश ने एक नई एसोसिएशन बना ली है. 

मीडिया से बातचीत में सरोज खान ने कहा- गणेश अपनी पोजिशन का फायदा उठा कर डांसर्स को मेन्यूप्लेट कर रहा  है और पुरानी एसोसिएशन की छवि खराब कर रहा है.आगे सरोज खान ने कहा- सीडीए की 1955 में स्थापना हुई. सीडीए ने रेमो डिसूजा और अहमद खान जैसे डांसर्स इंडस्ट्री को दिए हैं.  यहां तक कि गणेश और उनके पापा भी इसका हिस्सा रहे हैं.  अपनी जड़ों को बायकोट करते हुए एक नई ऑग्रेनाइजेशन शुरू करना धोखा देना है. गणेश पूरी इंडस्ट्री में सीडीए को बदनाम कर रहा है और ज्यादा पैसों का वादा करके अपने डांसर्स को ठग रहा है. वो डांस कम्यूनिटी को तोड़ कर रहा है. नए एसोसिएशन में गणेश के अपने लोग हैं. इस पर गणेश आचार्य ने भी अपनी राय दी है. 

इस पर आचार्य ने मीडिया से कहा, “मैं  AIFTEDA उद्घाटन के समय उपस्थित था क्योंकि डांसर्स ने मुझे इंवाइट किया था. यहां तक कि वो सीडीए में वापसी करना चाहते हैं लेकिन निष्पक्ष चुनाव और अगर उचित वेतन मिलेगा तब. ” गणेश ने आगे कहा- ''सीडीए को छह महीने पहले बंद कर दिया गया था, लेकिन तीन महीने पहले, जाहिद शेख, डेरीक बिस्वास, अल फहीम सुरानी और रवि कंवर ने कोर्ट के आदेश दिखाए बिना इसे फिर से खोल दिया और बिना चुनाव के सभी पोस्ट को फिल कर दिया. और अब वो डांसर्स पर फिर से एसोसिएशन में शामिल होने के लिए दबाव डाल रहे हैं. "

Film Review : कॉमेडी और रोमांस का डबल डोज़ है सनी-सोनाली स्टारर फिल्म 'जय मम्मी दी'

कमाल अमरोही के प्यार में पागल थी मीना कुमारी, मात्र दो घंटे में कर ली थी शादी

जावेद अख्तर के जन्मदिन पर रखी रेट्रो थीम पार्टी, अमिताभ बनकर पहुंचे बेटे फरहान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -