महाकाल लवर हैं रेमो डिसूज़ा, सावन माह में किया यह बेहतरीन काम

Jul 13 2020 09:40 AM
महाकाल लवर हैं रेमो डिसूज़ा, सावन माह में किया यह बेहतरीन काम

सावन का महीना शुरू हो चुका है और आज सावन के महीने के दूसरा सोमवार है. ऐसे में आम लोगों के लिए ही नहीं बल्कि बड़े बड़े सेलेब्स के लिए यह महीना बहुत प्रिय माना जाता है. इसी लिस्ट में शामिल हैं कोरियोग्राफर रेमो डिसूज़ा. जी दरअसल रेमो महादेव के बहुत बड़े भक्त हैं और वह शिव के प्रति अपनी श्रद्धा दिखाने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देते हैं. इसी क्रम में उन्होंने सावन के महीने की शुरुआत में अपने हाथ में महादेव का नया टैटू बनवाया है. आप देख सकते हैं उनके बनवाये गए टैटू में भगवान शिव का त्रिनेत्र और त्रिशूल नजर आ रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza) on

हाल ही में सावन के महीने के बारे में उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत भी की. इस दौरान उन्होंने कहा, 'शिवजी की कृपा से आखिरकार उन्हें ये मौका मिल ही गया अपनी इच्छा पूरी करने का.' उन्होंने बातचीत में कहा कि, "मैं बहुत बड़ा भक्त हूं गणपति और महादेव जी का. गणपति जी का टैटू तो मैंने बहुत पहले ही बनवा लिया था और मेरी इच्छा थी की मैं अपने हाथ में महादेव का टैटू बनवाऊं. मुझे समय नहीं मिल पा रहा था क्योंकि शूट चल रहा था, फिर कोरोना के चलते सब कुछ बंद हो गया, हम भी घर में बंद हो गए. लेकिन जब ये थोड़ा सा लॉकडाउन खुला तो मेरा जो दोस्त है उसको मैंने कहा अभी बनाने के लिए क्योंकि जब ये लॉकडाउन पूरी तरह से खुल जाएगा तो मैं नहीं बनवा पाउंगा क्योंकि काम शुरू हो जाएगा और शिव की कृपा थी इसलिए बनवा लिया. फैंस को भी ये बहुत-बहुत पसंद आया है और कुछ जो सिंगर्स हैं उन्होंने तो महादेव जी का जो गाना है वो भी गया है इस टैटू पर. बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला मुझे फैंस से."

वैसे आप जानते ही होंगे 'ABCD','ABCD-2' और 'स्ट्रीट डांसर 3D' जैसी हिट फिल्मों का निर्देशन रेमो डिसूज़ा ने किया है. वहीं बीते दिनों ही उनके ड्रीम प्रोजेक्ट का खुलासा हुआ था. उस ड्रीम प्रोजेक्ट का नाम है स्वर्गीय कोरियोग्राफर सरोज खान की बायोपिक. इस समय इस बारे में हर जगह चर्चा हो रही है. वैसे यह देखना बड़ा बेहतरीन होगा कि कब बनती है सरोज खान की बायोपिक और कौन होता है उसमे मुख्य कलाकार....?

कोरोना पॉजिटिव होने की खबरों पर सामने आया हेमा मालिनी का वीडियो

तारे गिन सॉन्ग के लिरिक्स लिखकर दिल बेचारा एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

सेलेब्स पर बरस रहा है कोरोना का कहर, 34 घंटों में 11 सेलेब्स कोविड पॉजिटिव