'चोर पुलिस' मुंबई में होगी रिलीज़, डेट आई सामने

'चोर पुलिस' मुंबई में होगी रिलीज़, डेट आई सामने

साई इश्‍वरी फिल्‍म्‍स के बैनर तले बिहार में धमाल मचाने के बाद भोजपुरी फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ अब 19 अप्रैल को मुंबई और गुजरात में रिलीज होगी. इस फिल्‍म को मुंबई – गुजरात में दिलीप धनवानी रिलीज कर रहे है. ये जानकारी फिल्‍म के निर्माता कुणाल सिंह ने दी, जो खुद भोजपुरी सिनेमा स्‍क्रीन के सबसे सफल अभिनेता हैं. उन्‍होंने बताया कि यह फिल्‍म एक चोर की रोमांचक जर्नी है, जिसे बिहार में लोगों ने खूब पसंद किया है. दर्शकों को फिल्‍म का कंसेप्‍ट बेहद पसंद आया. महाराष्‍ट्र और गुजरात में अब हमने इस फिल्‍म को रिलीज करने का फैसला किया.

रानी चटर्जी ने बर्थडे पार्टी में मचाई धूम, लेटेस्ट फोटो आया सामने

फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ में आकाश यादव, रानी चटर्जी और अंजना सिंह लीड रोल में हैं. यह फिल्‍म बीते 5 अप्रैल को बिहार के सभी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्‍म बेहद रोमांचक है और इसमें एक चोर की जर्नी बिहार, नेपाल, बनारस, मुंबई और गुजरात तक चलती है. काजल राघवानी और गार्गी पंडित का आईटम नंबर को फिल्‍म में दर्शकों ने खूब पसंद किया है.

सीएम योगी मेरे श्री राम और मैं उनका भरत, चुनाव में नहीं है चुनौती- रवि किशन

प्राप्त जानकारी के अनुसार अनिकेत मिश्रा फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ का निर्देशक किया हैं. फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं. फिल्‍म में रानी चटर्जी के साथ आकाश सिंह यादव, अंजना सिंह, संजय वर्मा ,एस.के. सिंह राजपूत ,बबली गोस्वामी कुंदन कृष्णन, अवधेश मिश्रा, मनोज टाईगर, समीर,बृजेश त्रिपाठी आदि भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे. पटकथा आरती सिंह भट्टाचार्य ने लिखी है. गीत आज़ाद सिंह, प्यारे लाल यादव और संतोष पूरी ने लिखा है, जबकि संगीत मधुकर आनंद का है.

अपनी इस फिल्म में बहू के साथ दिखेंगे नागार्जुन, जबरदस्त होगा रोल

'मेरे प्यार से मिला दे' फिल्म में होगा धमाल, शूटिंग हुई शुरू

भोजपुरी फिल्म 'ओ हरे दुपट्टेवाली' का फर्स्ट लुक आया सामने, शूटिंग हुई शुरू