परफेक्ट लुक ले लिए शर्ट के साथ करें सही टाई का चयन

जब आप एक सही ड्रेसअप में होते हैं, तब आप के अंदर एक संतुलित और संयमित व्यक्तित्व दिखाई पड़ता है और इसी संतुलित और संयमित व्यक्तित्व के लिए टाई भी जरूरी चीज है. टाई , आपके व्यक्तित्व तो आकर्षक बनता है साथ ही इससे आपका मनोबल भी ऊंचा रहता है. भारत में टाई बांधने का चलन नहीं है पर जब अंग्रेज भारत आए तभी से यह हिंदुस्तान में प्रचलित हो गई. आइये जानते है किस तरह की शर्ट के साथ किस तरह की टाई को बांधकर आप अपने आपको आकर्षक दिखा सकते है. 


पुरुष पोशाकों में टाई के लेटेस्ट स्टाइल की बात करें तो टाई सेमी-फॉर्मल व रूटीन ड्रेसेज़ को एक अलग ही  लुक देती है.इसे साथ ही सोबर प्रिंट वाली स्काई ब्लू टाई आप व्हाइट, ऑफ व्हाइट या लाइट ब्लू शर्ट पर जींंस के साथ मैच करके पहन सकते है.  इससे आपको परफेक्ट लुक मिलेगा.


यंगस्टर्स की पहली पसंद स्कूल में पहनी जानेवाली स्ट्राइप प्रिंटेड टाई को माना जाता हैं. वैसे यह कॉलेज बॉयज़ के लिए भी सही मैच होती है.
आप चाहे तो बर्ड प्रिंट की स्किनी टाई को ट्राउज़र या जींस के साथ ट्राई कर सकते हैं इससे आपको एक्टिव और स्मार्ट लुक मिलता है और साथ ही कूल लुक देगी.


यदि आप बिज़नेस मीटिंग में फॉर्मल टच के साथ कूल ऐंगल चाहते हैं तो पोल्का डॉट्स की  टाई को प्लेन शर्ट के साथ पेयर करें और सिंपल और फ्लर्टी लुक के लिए शर्ट के कलर की टाई आपके लुक को डिफरेंट स्टाइल देगी, किसे आप किसी भी ओकेजन पर कैरी कर सकते है.

डार्क स्किन टोन को लाइट करता है खीरा

बिन लादेन को मौत के घाट उतारने वाले कमांडो ने किया बड़ा खुलासा

इन तरीकों से बनायें अपने प्यार के रिश्ते को और भी मजबूत

खुद को गोद लेने की गुहार लगाने वाला बुजुर्ग रहस्यमय रूप से हुआ गायब

लाखों में नीलाम हुए न्यूड ट्रंप

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -