करवा चौथ पर लहंगे में चूज़ करें यह ट्रेंडी कलर्स
करवा चौथ पर लहंगे में चूज़ करें यह ट्रेंडी कलर्स
Share:

करवा चौथ के मौके पर लड़कियों को महिलाओं को ट्रेडिशनल ड्रेसेस पहनना पसंद होता है. करवा चौथ पर हल्की हल्की ठंड पड़ने लगती है. ऐसे में डार्क कलर बहुत खूबसूरत लगते हैं. अगर आप भी करवा चौथ पर पहनने के लिए लहंगे की शॉपिंग करने जा रही हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे कलर्स दिखाने जा रहे हैं जो आजकल बहुत ट्रेंड में चल रहे हैं. यह लहंगे आपको करवा चौथ पर परफेक्ट लुक देंगे. 

1- आप करवा चौथ पर पेस्टल कलर का लहंगा कैरी कर सकते हैं. अगर आपको ऐसा लगता है की लाइट कलर्स सिर्फ गर्मियों में अच्छे लगते हैं तो ऐसा नहीं है. आजकल विंटर में भी लड़कियां पेस्टल कलर्स को बहुत अहमियत दे रही है. करवा चौथ पर पेस्टल कलर के लहंगे के साथ आप किसी यूनीक कलर का कॉन्बिनेशन करके परफेक्ट चॉइस बना सकते हैं. 

2- करवा चौथ के मौके पर आप पर्पल कलर का एगप्लांट कलर भी पहन सकते हैं. हाल में ही बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी एक फैशन शो में रॉयल पर्पल और गोल्डन कलर का वेडिंग लहंगा पहनकर रैंप वॉक किया था. आप इसे करवा चौथ पर पहन कर अपने पति को अपना दीवाना बना सकते हैं. 

3- ब्लू शेड्स में ब्लूमिंग ब्लू कलर बहुत खूबसूरत लगता है. करवा चौथ पर यह कलर बहुत ही ट्रेंड में रहेगा. इसके अलावा आप करवा चौथ पर लाइट ब्लू, पेल, ब्लू शेड्स मैं भी लहंगा पसंद कर सकते हैं. 

4- इंडियन स्किन टोन पर ऑरेंज कलर बहुत सूट करता है और यह कलर पहनने से चेहरे पर एक अलग ही ग्लो आता है. अगर आपको भी ब्राइट कलर पसंद है तो करवा चौथ के मौके पर फायर ऑरेंज कलर वाला लहंगा कैरी करें.

 

परफेक्ट ट्रेडिशनल लुक पाने के लिए कॉपी करें विद्या के इयररिंग्स स्टाइल

स्टनिंग लुक पाने के लिए कॉपी करें दीपिका का स्टाइल

बोल्ड लुक पाने के लिए ट्राई करें सोनाक्षी सिन्हा के ये आउटफिट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -