अपने व्यक्तित्व के अनुसार करे बैग्स का चुनाव
अपने व्यक्तित्व के अनुसार करे बैग्स का चुनाव
Share:

हर हैंडबेग का अपना एक स्टाइल है. हालांकि किस फंक्शन पर कौनसा हैंडबेग लेना है यह चोइस की बात है. हैंडहेग के सिलेक्शन क बाद भी समस्या यहीं खत्म नहीं होती, उससे भी बड़ी समस्या आती है कि कैसे बैग्स का कलेक्शन रखें. डिजाइनर कलर, क्वालिटी, फेब्रीक के साथ साथ बैग्स आपकी पर्सनेलिटी के हिसाब से भी होने चाहिए. यदि आप आपने शारीरिक ढ़ांचे और बनावट के मुताबिक हैंडबेग का सिलेक्शन करते हैं तो आपके स्टाइल स्टेटमेंट में भी बहुत फर्क पड़ेगा. जानिए आपके लिए किस तरह के बैग्स हैं सबसे बहेतर. 

छरहरी काया वाली लड़कियां: छरहरी यानी लंबी और पतली लड़कियों को छोटे हैंडबेग्स लेने चाहिए. लंबे हेंडल वाले बैग्स को ना लेकर छोटे हेंडल वाले बैग्स पसंद करें. क्लच यानी छोटा हाथ में रखा जाने वाला पर्स आपके लिए बेहतर आइडिया है.  

छोटे कद वाली लड़कियां: छोटा कद होना कोई बुरी बात नहीं है, लेकिन अपनी पर्सनेलिटी को बी नहीं बनाए रखना गलत है. छोटे कद वाली लड़कियों को बड़े बैग्स नहीं लेने चाहिएं. बड़े बैग्स आपकी पर्सनेलिटी को नहीं उभारेंगे बल्कि आप बड़े बैग्स में जायादा छोटी नजर आएंगी. लंबे हैंडल वाले बैग्स नहीं लेकर छोटे हत्थों के छोटे स्मार्ट बैग्स लें जिसमें आपका जरूरत का सामान भी आ जाए.

हैवी वेट वाली लड़कियां: बैग्स के सिलेक्शन के लिए हॉलीवुड की अभिनेत्रियों को सबसे ज्यादा स्टाइलिश माना जाता है. लेकिन उनके केजुअल बैग्स को कॉपी करने का हक केवल हैवी वेट वाली लड़कियों को है. हैवी वेट वाली लड़कियां बड़े बैग्स में काफी स्टाइलिश लगेंगीं. यदि आपको प्रिंट पसंद है तो बड़ी प्रिंट्स में डिफरेंट कलर्स भी ट्राइ कर सकती हैं. 

सभी के लिए: यदि आप कोइ महेंगा बैग खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो एसा पर्स चुनें जिसे आप हमेशा ले सकें। एक पर्स पर आमतौर पर 2 से 3 हजार से ज्यादा खर्च करना कोई मतलब नहीं रखता. कोइ एक एसा क्लासी काला या ब्राउन ऑफिस बैग सिलेक्ट करें जिसे आप रोज अपने ऑफिस में ले जा सकें. बाकी फंक्शन्स के लिए आप कोइ भी फंकी, कलरफुल पर्स ट्राइ कर सकती हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -