स्किन के हिसाब से करे फेशियल का चुनाव
स्किन के हिसाब से करे फेशियल का चुनाव
Share:

अक्सर लड़किया और औरते ये सोच कर कन्फ्यूज रहती है की चेहरे पर कौन सा फेशियल करवाना सही रहेगा. आज हम आपको बताने जा रहे है की कौन सी स्किन में कौन सा फेशियल करवाना सही रहेगा.

1-अगर आपकी ड्राई है तो आपके लिए ऐसा फेशियल सही रहेगा जो आपकी स्किन को पोषण देने के साथ नमी भी प्रदान कर सके. ड्राई स्किन वालो के लिए अल्फा हाइड्रॉक्सी एसिड फेशियल बेस्ट होता है. यह फेशियल आपकी स्किन से डेड स्किन को हटा कर स्किन में नई ऊर्जा भर देता है. इस फेशियल को करवाने के से ड्राई स्किन की समस्या समाप्त हो जाती है.

2-नार्मल स्किन वालो को प्लांट स्टेम सेल फेशियल करवाना चाहिए. इस फेशियल को करवाने से स्किन में नए सेल्स का निर्माण होता है और स्किन यंग नजर आने लगती है. इस फेशियल में पौधों की स्टेम सेल से स्किन की मसाज की जाती है, जिसकी वजह से त्वचा की खोई चमक तेजी से वापस आती है.

3-ऑयली स्किन होने पर स्किन पर पिम्पल्स की समस्या बनी ही रहती है.ऐसी स्किन वालो के लिए फ्रूट बायोपील करवाना सही रहता है. इस फेशियल में फ्रूट्स के साथ पपीते के एंजाइम्स का इस्तेमाल किया जाता है, जिससे स्किन अंदर से साफ़ हो जाती है.इस फेशियल से बढ़ती उम्र के लक्षण भी हल्के हो जाते हैं.

खुजली की समस्या में लगाए चन्दन का तेल

एलोवेरा जेल की मदद से पाए जोड़ो के दर्द से आराम

दूध और शहद बनायेगे आपकी स्किन को नरम और मुलायम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -