गर्मी में हलके रंग ही देते हैं आपको कूल लुक
गर्मी में हलके रंग ही देते हैं आपको कूल लुक
Share:

गर्मी में आपको कुछ खास रंगों के कपड़ों पर ही ध्यान देना चाहिए. यानि कुछ कलर चुनें जिससे आपको गर्मी भी ना लगे और समर के अनुसार आपका कलर ज्यादा भड़कीला भी ना हो. ऐसे में आपको पहनावे में ऐसे रंग शामिल किए जाने चाहिए जो गर्मियों के अनुकूल हो और आपको इस मौसम में ठंडक प्रदान करें. तो आइये जानते है कौनसे रंग के कपडे गर्मियों के दिनों में आपके लिए अच्छे रहेंगे. तो आपको बता देते हैं कौनसे कलर आपके लिए ज्यादा बेहतर रहेंगे. 

पीला रंग 
पीला कलर गर्मियों के हिसाब से एकदम सही रहता है. यह हल्का होने के साथ साथ कूल भी होता है. इसमें आपको गर्मी का अहसास भी नहीं होता और साथ ही यह देखने वाले को भी बहुत सुंदर लगता है. आप गर्मी के मौसम में इस रंग के कपड़े पहन कर न सिर्फ खुद को कूल रख सकेंगी बल्कि खुद को स्‍टाइलिश भी दिखा सकेंगी.   

गुलाबी रंग
पिंक यानि गुलाबी रंग. यह एक ऐसा रंग है जिसको आप हर मौसम में पहन सकती हैं. फैशन के मामले में भी यह रंग सबसे आगे है. यह गर्मी के मौसम में आपको न सिर्फ स्‍टाइलिश लुक देता है बल्कि आपको ठंडा भी रखता है.  

नारंगी रंग
ऑरेंज यानि नारंगी रंग. इस रंग के कपड़े भी गर्मी के मौसम में पहनना के अच्छा विकल्प रहता है. दरअसल यह रंग हल्के रंगों में आता है. इस रंग के कपड़ों के साथ आप इसी कलर का पर्स तथा स्‍लीपर्स भी पहने और देखें लोग आपको कैसे नोटिस करते हैं.

समर में इन सैंडल्स से बदले अपना लुक, जानें कैसे करें चुनाव

समर वेकेशन के लिए बेहद स्टाइलिश हैं ये जैकेट्स, कूल प्लेस पर आएंगी काम

हर्बल बॉडी वॉश करेगा गर्मी में बॉडी रिलैक्स, जानें होममेड तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -