भोजपुरी सांग 'चोलिया में होला गुदगुदी' है शानदार, यहां देखे वीडियों
भोजपुरी सांग 'चोलिया में होला गुदगुदी' है शानदार, यहां देखे वीडियों
Share:

सोशल मीडिया पर अंकुश राजा का भोजपुरी सॉन्ग चोलिया में होला गुदगुदी वायरल हो रहा है. उनके इस गाने ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है, तेजी से ये सॉन्ग फैन्स के बीच लोकप्रिय हो रहा है. उनका ये वीडियो रिलीज हुए थोड़ी ही समय गुजरा है लेकिन उनके इस वीडियो पर लाइक्स और कमेंट की भरमार आ गई है. सॉन्ग का हॉट और बोल्ड है. भोजपुरी सॉन्ग चोलिया में होला गुदगुदी को देख फैन्स के पसीने छूट रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भोजपुरी स्टार 'प्रिंस राय गोरा' के इन गानों ने यूट्यूब पर लगाई आग

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस भोजपुरी सॉन्ग चोलिया में होला गुदगुदी में लड़की की शादी हो चुकी है और उसका शादी से पहले वाला बॉयफ्रेंड उसे अपने पास बुलाता है. लेकिन लड़की ये कहकर मना कर देती है उसकी शादी हो चुकी है और उसका पति बहुत अच्छा है अब उसे किसी और की आवश्यकता नहीं है. सॉन्ग सोशल मीडिया पर कहर बरपा रहा है. इस वीडियो सॉन्ग को कुछ ही देर में 15 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं.

रानी चटर्जी के इस वीडियो ने फैंस पर गिराई बिजली, मिले ढेरो लाइक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एलबम कुंवर लेकी, सॉन्ग हमरा मर्दा से, सिंगर अंकुश राज, लिरिकस हरिराम हंसमुखी, म्यूजिक डायरेक्टर रोशन सिंह. इस वीडियो पर कमेंट कर फैन्स इस सॉन्ग की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 2019 में यह विडियो गाने ने पूरे बिहार में तहलका मचा दिया है.वीडियो पर कमेंट कर यूजर ने लिखा की दोनों की जोड़ी शानदार लग रही है. एक यूजर ने लिखा कि सॉन्ग ने दिल जीत लिया. इस वीडियो सॉन्ग पर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है. सोशल मीडिया पर हर तरफ इस सॉन्ग की चर्चा हो रही है.

बिग बी के बाद सामने आया 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' से इन दो स्टारों का फर्स्ट लुक

संजय दत्त ने शुरू की 'KGF 2' की शूटिंग !

भोजपुरी एक्ट्रेस 'अक्षरा सिंह' के इन फोटो ने फैंस का बढ़ाया टेम्परेचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -