सोना चांदी को छोड़ लड़कियों को भा रहे चोकर नेकलेस
सोना चांदी को छोड़ लड़कियों को भा रहे चोकर नेकलेस
Share:

फैशन हर रोज़ बदल रहा है और मार्केट में नई नई चीज़ें आ रही हैं. यहां हम बात कर रहे हैं लड़कियों के चोकर नेकलेस की जो काफी ट्रेंड में हैं,. लड़कियों को ये खूब भ रहे हैं और ये काफी कूल और स्टाइलिश लुक भी देते हैं.  आजकल लड़कियों और महिलाओं को भारी भरकम ज्वेलरी पहनना पसंद नहीं है. आजकल वह लाइट ज्वेलरी पहनना पसंद करती हैं. चोकर एक प्रकार का नेकलेस होता है, जो आपकी गर्दन में बिल्कुल फिट हो जाता है. यह ज्यादा बड़ा नहीं होता और पहनने पर बहुत ही खूबसूरत दिखाई देता है. इसलिए आज हम आपको चोकर ज्वेलरी के कुछ डिजाइंस के बारे में बताने जा रहे हैं. 

सोना पहनना सभी लड़कियों को बहुत पसंद होता है. अगर आपको हैवी ज्वेलरी पहनना पसंद नहीं है, तो आप के लिए गोल्ड चोकर ज्वेलरी बिल्कुल परफेक्ट रहेगी. आप चोकर ज्वेलरी को कैरी कर के रॉयल लुक से लेकर ट्रेडिशनल लुक तक पा सकती हैं. 

आप चाहे तो कुंदन वर्क वाली चोकर ज्वेलरी भी पहन सकती हैं. अगर आप ज्यादा हैवी और कुंदन वर्क पसंद नहीं करते हैं, तो आपके लिए सिंपल चोकर ज्वेलरी परफेक्ट रहेगी. आप इसे अपने इवनिंग गाउन के साथ भी कैरी कर सकती हैं. 

पर्ल चोकर का जादू हमेशा सबके सर चढ़कर बोलता है. अगर आपको पर्ल पहनना पसंद है तो आप पर पर्ल चोकर ज्वेलरी कैरी करें इससे आपका लुक निखर कर आएगा.

सर्दी में अट्रैक्टिव लुक के लिए अपनाएं डेनिम जैकेट

किसी भी ड्रेस पर कैरी कर सकती हैं इस तरह के स्टाइलिश ईयर रिंग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -