इस जगह पर हुई चॉकलेट की बरसात, तस्वीरें देख रह जायेंगे हैरान

वैसे तो आपने आसमान से पानी या बर्फ गिरते हुए देखा होगा. साथ ही लोगों ने केकड़ों, मेंढकों की अनोखी बरसात के बारे में भी सुन रखा है, लेकिन अब स्विटजरलैंड के ओल्टन सिटी पर चाकलेट पाउडर की बरसात ने सबको चौका दिया है. जब इस सिटी के लोग प्रातः उठे तो उन्हें चारो और चॉकलेट के पाउडर की परत नजर आई. हालांकि यह लेयर पर्यावरण के लिए हानिकारक नहीं थी.

मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक, ज्यूरिख और बेसेल सिटी के बीच स्थित ओल्टन शहर में लिंड्ट एंड स्प्रेंगली कंपनी की चॉकलेट की फैक्टरी मौजूद है. इस कंपनी में चॉकलेट बनाने में उपयोग होने वाला भूनकर पीसे हुए कोको नीब्स की लाइन के कूलिंग वेंटीलेशन में मामूली से खराबी थी. जिस वजह से तेज हवाओं के साथ कोको पाउडर कारखाने के समीप के इलाकों में फैल गया. कंपनी ने इस बारें में बताया है कि कोको पाउडर शुक्रवार की प्रातः तेज हवाओं के वजह से  कंपनी के समीप के क्षेत्रों में फैल गया. कंपनी ने समीप फैले कोको पाउडर की सफाई के लिए खर्च उठाने की पेशकश भी कर दी हैं. 

लेकिन यहां की प्रशासन ने इसपर कोई निर्णय नहीं लिया है. कंपनी ने यह भी बोला है कि इससे उनके कंपनी के ऑपरेशन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा सोशल मीडिया में भी इस घटना की फोटोस तेजी से वायरल हो रही हैं. स्विट्जरलैंड में अवस्थित ब्रिटिश ऐम्बेसी ने ट्वीट कर कहा है कि हम वादा तो नहीं कर सकते कि आप जब सफर करेगे तो ऐसा होगा, लेकिन इस हफ्ते स्विट्जरलैंड में चॉकलेट की बरसात हुई है.

76 की उम्र में युवक ने किया 71 साल की प्रेमिका को प्रपोज

बेटी की पार्किंग वाली जगह पर पड़ोसन की कार देखकर भड़का बाप , किया ये काम

वो राजकुमारी जो थी अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -