सड़क पर बही चॉकलेट की नदी, देखकर सभी के मुँह में आ गया पानी
सड़क पर बही चॉकलेट की नदी, देखकर सभी के मुँह में आ गया पानी
Share:

आज तक आपने भी सिर्फ चॉकलेट की नदी के बारे में सूना ही होगा उसे कभी देखा नहीं होगा लेकिन हम आपको आज असली की चॉकलेट की नदी के बारे में बता रहे है जो जर्मनी में बह रही है. आपको बता दें जर्मनी में एक चॉकलेट फैक्ट्री में सुबह लिक्विड चॉकलेट लीक होकर बाहर आ गई औऱ सड़कों पर बहने लगी. जी हाँ... दरअसल फैक्ट्री के अंदर रखी चॉकलेट टैंक जरुरत से ज्यादा भर गई थी और वह ओवरफ्लो हो गई थी.जिसके बाद वो फैक्ट्री से बाहर आकर सड़कों पर बहने लगी.

आपको बता दें इस हादसे के दौरान लगभग टन की मात्रा में वह लिक्विड चॉकलेट सड़क पर आ गई. इसके कुछ देर बाद वो चॉकलेट ठोस हो है और फिर लोग सड़क पर ये नजारा देख हैरान हो गए थे. लेकिन इस हादसे से म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन डिपार्टमेंट काफी परेशान हो गया था क्योंकि इसके कारण इलाके की पूरी यातायात व्यवस्था खराब हो गई थी. इस नज़ारे को देखकर तो ऐसा लग रहा था कि वाकई में चॉकलेट की नदी उत्पन्न हो गई है.

इस बारे में बात करते हुए अधिकारियों ने बताया कि, 'करीब दो घंटे तक सड़क को बंद रखा गया और इसके बाद सड़क को पूरा साफ करवाया गया.' सोशल मीडिया पर इस चॉकलेट की नदी की फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

अगर उंगली में अटक गई है अंगूठी तो निकालने के लिए अपनाए ये आसान तरीका

यंहा इंजन के साथ लोगों ने खिंचवाई सेल्फ़ी

इस अरबपति ने दान की अपनी 2.8 अरब डॉलर संपत्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -